Breaking News

हरे सलवार-सूट में सपना चौधरी का धांसू डांस, नाचते-नाचते स्टेज पर गिरी धड़ाम, देखें Video

हरियाणा की देसी क्वीन सपना चौधरी(Sapna Choudhary) अपने डांसिंग अंदाज की वजह से दुनियाभर में फेमस हैं. करोड़ों लोग सपना को सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं. सपना चौधरी एक ऐसी स्टार हैं जिन्होंने अपनी मेहनत के दम पर ये मुकाम हासिल किया है. सपना ने अपने डांसिंग करियर की शुरुआत स्टेज से की थी. जो अलग-अलग शहरों में हुआ करते थे और सपना के डांस को देखने के लिए हजारों लोगों की भीड़ उमड़ती थी. जैसे-जैसे लोग सपना को जानने लगे वैसे-वैसे उनकी लोकप्रियता बढ़ने लगी और स्टेज शो में डांस करने वाली सपना वीडियो एल्बम में दिखाई देने लगी. हालांकि, सपना ने स्टेज शो नहीं छोड़े लेकिन कोरोना वायरस की वजह से लंबे समय से उनका कोई स्टेज शो नहीं हुआ है. इस बीच सपना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जिसमें सपना स्टेज पर जबरदस्त डांस कर रही हैं लेकिन उसी बीच वो अचानक से स्टेज पर गिर पड़ती हैं.

अचानक से गिरी सपना चौधरी
दरअसल, वायरल हो रहे वीडियो में सपना चौधरी(Sapna Choudhary) हरे रंग का सूट पहनकर हरियाणवी गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. सपना के प्रोग्राम में दर्शकों की काफी भीड़ है और स्टेज से नीचे लोगों की बड़ी संख्या खड़े होकर प्रोग्राम का लुत्फ ले रही है. लेकिन सपना की आधी परफॉर्मेंस के बीच में ही डासिंग क्वीन अचानक से गिर जाती हैं. लेकिन गिरने के बाद सपना हिम्मत के साथ खुद को संभालती हैं और फिर गजब का शानदार डांस करती हैं.

रिलीज होगा नया गाना
बताते चलें, बहुत जल्द देसी क्वीन सपना चौधरी(Sapna Choudhary) का नया गाना ‘लोरी’ रिलीज होने वाला है. गाना 20 जनवरी को सपना के नए यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज होगा. लोरी गाने के साथ ही सपना का नया चैनल लॉन्च होगा. जिसमें वह अपने वीडियोज अपलोड करेंगी. इसके साथ ही सपना एक और चैनल लॉन्च करने की तैयारी में हैं जिसमें डांस परफॉर्मेंस दर्शकों को देखने को मिलेंगी. वैसे नए गाने से पहले पिछले दिनों रिलीज हुआ सॉन्ग ‘चटक मटक’ भी दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. इसे अब तक 3 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसके अलावा नलका और कतल भी जमकर धूम मचा रहे हैं.