Breaking News

‘स्त्री’ के आगे झुकने को तैयार नहीं विजय की ‘गोट’, गिरते कलेक्शन के बावजूद जमाई धाक

दक्षिण राज्य से आई फिल्म ‘गोट’ (Greatest Of All Time) अनाउसमेंट के टाइम से ही सोशल मीडिया पर बज क्रिएट किए हुई थी। इसे थलापति विजय की महंगी फिल्मों में से एक बताया जा रहा है। ‘गोट’ फिल्म जब से रिलीज हुई है, तब से धड़ाधड़ नोट छापे जा रही है। रविवार को धांसू कलेक्शन के बाद फिल्म के कलेक्शन में सोमवार को कितना बदलाव आया, इसके आंकड़े सामने आ चुके हैं।

‘गोट’ यानी कि ‘ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ थलापति विजय की वो फिल्म है, जिसमें उन्होंने डबल रोल प्ले किया है। वह इस मूवी में अंडरकवर एजेंट के रोल में हैं। उनके एक किरदार का नाम ‘जीवन’ और दूसरे का ‘गांधी’ है। गांधी, जीवन का पिता है। अब क्योंकि गोट फिल्म मूल रूप से साउथ की फिल्म है, तो इसमें एक्शन और मसाला न हो, ये तो हो नहीं सकता।

स्पेशल एंटी टेररिज्म स्क्वॉड के मेंबर के रोल में विजय
तमिल फिल्मों के सुपरस्टार थलापति विजय फिल्म में स्पेशल एंटी टेररिज्म स्क्वॉड के मेंबर (गांधी) की भूमिका में हैं। वह एक मिशन पर है, जिसे राजीव मेनन नाम के बड़े क्रिमिनल को पकड़ना है। यह प्रोफेशनल ग्राउंड में होने वाली लड़ाई की कहानी है, जिसे पर्दे पर खूबसूरती से दिखाने में मेकर्स ने कोई कसर नहीं छोड़ी है। इसकी बानगी अब तक के आए कलेक्शन में देखने को मिली है। वहीं, सोमवार का कलेक्शन इससे कुछ अलग रहा है।

सोमवार को किया इतने करोड़ का कारोबार
‘गोट’ फिल्म की सबसे ज्यादा कमाई तमिल साइड से ही हो रही है। सामने आए आंकड़ों के अनुसार, 5 सितंबर को रिलीज हुई इस फिल्म ने सोमवार को 8.37 करोड़ का कारोबार किया। यह फिल्म का अब तक का सबसे लो कलेक्शन है। साथ ही अब तक डबल डिजिट्स में धाक जमाने वाली गोट फिल्म का कलेक्शन सिंगल डिजिट में आ गिरा है। इस लिहाज से फिल्म का कलेक्शन 145 करोड़ तक हो गया है। हालांकि, यह संभावित आंकड़े हैं और इनमें फेरबदल संभव है।