Breaking News

‘भूत बंगला’ के बाद Akshay Kumar की ‘हाउसफुल 5’ को लेकर भी आई गुड न्यूज

कॉमेडी के किंग कहे जाने वाले एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की झोली में कुछ ऐसी फिल्में हैं, जिसकी रिलीज का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है। आज इस हैंडसम हीरो का बर्थडे है। इस खास मौके पर प्रियदर्शन के साथ उनकी अगली मूवी ‘भूत बंगला’ का एलान किया गया, जिसने फैंस की एक्साइटमेंट को दोगुना कर दिया है। वहीं, अब एक्टर के बर्थडे पर फैंस के लिए एक और गुड न्यूज आई है।

अक्षय कुमार को लेकर ये बात कन्फर्म है कि वह प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला की फिल्म ‘हाउसफुल 5’ में काम करेंगे। फिल्म की स्टार कास्ट को लेकर कई नाम कन्फर्म हो चुके हैं। अक्षय के अलावा रितेश देशमुख और फरदीन खान (Fardeen Khan) भी इस कॉमेडी एंटरटेनर फिल्म का हिस्सा होंगे। वहीं, अब फिल्म की शूटिंग से जुड़ी जानकारी सामने आई है।

‘हाउसफुल 5’ को लेकर आई ये अपडेट
तरुण मनसुखानी के डायरेक्शन में बन कर तैयार होने वाली ‘हाउसफुल 5’ की शूटिंग उन्हीं लोकेशन्स पर की जाएगी, जिस जगह ‘हाउसफुल’ पार्ट 1 और ‘हाउसफुल’ पार्ट 2 की शूटिंग की गई थी। टेलीचक्कर की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म की शूटिंग इस हफ्ते के अंत में शुरू होगी।

हाउसफुल 5 में जलवा दिखाएंगे ये कलाकार
अक्षय कुमार के अलावा रितेश देशमुख, फरदीन खान और अभिषेक बच्चन भी इस फिल्म का पार्ट होंगे। वहीं, मूवी की रिलीज की बात करें, तो इसे 6 जून, 2025 का स्लॉट दिया गया है। इनके अलावा फिल्म से जैकलीन फर्नांडीस के भी जुड़ने की बात सामने आई। हालांकि, उनकी एंट्री पर मेकर्स की ओर से कन्फर्मेशन आना बाकी है।