Breaking News

सेल्‍फी खींचते समय झरने से पैर फिसला और ‘इंस्टाग्राम स्‍टार’ सोफिया ने गंवाई जान

सोशल मीडिया (Social Media) का एडिक्शन कई बार लोगों पर इतना भारी पड़ता है कि उन्हें अपनी जान तक गंवानी पड़ जाती है. ऐसा ही हांग कांग (Hong Kong) में एक मशहूर मॉडल के साथ हुआ. सेल्फी लेते वक्त वो पूल में गिर गईं (Model Slipped While Taking Selfie) और उनकी मौत हो गई. यह हादसा हा पाक लाई में पाइनएप्पल माउंटेन के पास हुआ. ये मामला अब सोशल मीडिया चर्चा का विषय बना हुआ है.

सेल्‍फी खींचते समय झरने से पैर फिसला और ‘इंस्टाग्राम स्‍टार’ सोफिया ने गंवाई जान

सेल्‍फी खींचते समय झरने से पैर फिसला और ‘इंस्टाग्राम स्‍टार’ सोफिया ने गंवाई जान द सन में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, सेल्फी लेते वक्त जान गंवाने वाली मॉडल का नाम सोफिया चेउंग (Sofia Cheung Died While Taking Selfie) था. उनकी उम्र अभी सिर्फ 32 साल थी. सोफिया वाटरफॉल के पास अपने दोस्तों के साथ खड़ी होकर सेल्फी ले रही थीं, तभी अचानक उनका पैर फिसल गया और वो 16 फीट नीचे पूल में जा गिरीं. इस दौरान सोफिया चेउंग बुरी तरह से घायल हो गईं.

नहीं बच पाई घायल सोफिया की जान

हादसे के बाद सोफिया के दोस्त आनन-फानन में उन्हें हॉस्पिटल ले गए, लेकिन उनकी जान नहीं बचाई जा सकी. अस्पताल में डॉक्टरों ने सोफिया को मृत घोषित कर दिया.

एडवेंचर की शौकीन थीं सोफिया

गौरतलब है कि सोफिया की पहचान सोशल मीडिया पर एक साहसी महिला के रूप में थी. वह पहाड़ों पर किए गए अपने एडवेंचर की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती थीं. जान लें कि इंस्टाग्राम पर सोफिया चेउंग के 6,000 से ज्यादा फॉलोअर्स थे. कई यूजर्स ने सोफिया की मौत पर दुख जताया और उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की.