Breaking News

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई ने जारी किया बयान, अधिकारी ने दी ये जानकारी

बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत (actor Sushant Singh Rajput) की मौत को आज एक साल हो गए और आज 14 जून को उनकी पहली डेथ एनिवर्सरी है. इस बीच केंद्रीय जांच एजेंसी सीबीआई (CBI) ने आज सोमवार को एक्‍टर की मौत की जांच को लेकर एक बड़ा बयान जारी करके बताया है कि अभी सुशांत सिंह की मौत की जांच बंद नहीं हुई है. जांच एजेंसी के अधिकारी ने कहा है कि एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत ( actor Sushant Singh Rajput death) से जुड़ी सीबीआई जांच (CBI investigation) अभी भी जारी है और मामले के सभी पहलुओं पर बारीकी से गौर किया जा रहा है.

न्‍यूज एजेंसी, एएनआई के मुताबिक, सीबीआई अधिकारी ने कहा, ” अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़ी सीबीआई जांच अभी भी जारी है और मामले के सभी पहलुओं पर बारीकी से गौर किया जा रहा है. दरअसल, एक्‍टर की मौत के एक साल हो जाने और सीबीआई को करीब इस मामले में 11 महीने जांच करते हुए हो गए हैं, लेकिन जांच एजेंसी के अब तक इस मामले में किसी ठोस निष्‍कर्ष पर नहीं पहुंचने को लेकर सोशल मीडिया में सीबीआई की भी आलोचना की जा रही है.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत पिछले साल आज ही के दिन यानि कि 14 जून को मुंबई स्थित अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे. उनकी पहली पुण्‍यतिथि पर आज बॉलीवुड की हस्तियां उन्‍हें याद करते हुए श्रद्धांजलि दे रहीं हैं. बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत (actor Sushant Singh Rajput`s Death) की मौत को आज एक साल हो गए और आज 14 जून को उनकी पहली डेथ एनिवर्सरी है. सोशल मीडिया में कल से सुशांत सिंह की मौत को लेकर कमेंट्स, ट्वीट्स और फोटोज ट्रेंड कर रहे हैं.