Breaking News

सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करना युवक को पड़ा भारी, पुलिस ने दबोचा

उत्तर प्रदेश के गौतम बुद्ध नगर जिले के एक युवक को सोशल मीडिया पर बंदूक लेकर फोटो क्लिक कर के शेयर करना भारी पड़ा गया। इस फोटो के वायरल होते ही पुलिस ने युवक की तलाक जारी कर दी और फिर उसको गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने इस मामले में बताया कि युवक के पास से डबल बैरल की एक बंदूक और कुछ कारतूस भी बरामद किया है।

पुलिस ने मामले की जांच कर के बताया कि युवक का नाम चांद है। दादरी थाना क्षेत्र के कटहरा रोड का निवासी है। पुलिस ने युवक के पास से बरामद कर ली है। बता दें कि बंदूक का लाइसेंस केशव राम के नाम पर दर्ज है। पुलिस ने मामले की छानबीन की और दोषी पाने पर केशव राम नाम के शख्स को हिरासत में ले लिया है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

पुलिस ने आरोपी चांद को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी चांद से पूछताछ की और पूछा की वायरल हो रही फोटो में जो बंदूक लिए खड़े हैं। वो कौन है तो इस सवाल के जवाब में आरोपी ने बताया कि जो बंदूक लिए खड़ा है। वह बंदूक केशव राम भाटी नाम के व्यक्ति की है। वो राम भाटी दादरी का रहने वाला है। उस युवक को केशव राम ने ही युवक को बंदूक दी थी। युवक ने बताया कि ये फोटो उसने केवल मनोरंजन के तौर पर क्लिक कराई थी। युवक ने बताया कि उसका कोई गलत उद्देश्य नहीं था। इस बात को स्वीकारते हुए युवक ने बताया कि बंदूक के साथ फोटो लेकर उसने सोशल मीडिया में पोस्ट कर दी थी।

पुलिस को जो जानकारी मिली उसके आधार पर केशवराम घाटी से पूछताछ की और लाइसेंस धारक केशव राम भाटी किसी सक्षम अधिकारी की अपनी लाइसेंसी बंदूक चांद को देने से जुड़े सवालों पर आशाजनक जवाब ना दे सके, इसके बाद ही पुलिस ने राम भाटी को भी गिरफ्तार कर लिया और जेल में डाल दिया।