Breaking News

सुशांत सिंह की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आई बड़ी वजह, दोस्त रिया चक्रवर्ती से होगी पूछताछ

महज 34 साल की उम्र में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) ने जो खौफनाक कदम उठाया है उससे हर किसी मन में कई तरह के सवाल है. सुशांत सिंह ने आत्महत्या क्यों की इस सवाल का जवाब मुंबई पुलिस भी ढूंढ रही है. कई लोगों से पूछताछ हो चुकी है और कई लोगों से पुलिस संपर्क कर सवाल-जवाब कर रही है. एक्टर के सुसाइड करने के बाद पुलिस ने शव को फौरन कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था. एक्टर का देर रात तक पोस्टमार्टम चला. जिसकी रिपोर्ट अब पुलिस को सौंपी गई है.

रिपोर्ट से बड़ा खुलासा
एक्टर की पोस्टमार्टम से रिपोर्ट से पता चला है कि, दम घुटने से उनकी मौत हुई है. पुलिस को जैसी ही इस बात की जानकारी मिली है उन्होंने एक बार फिर से नौकर से पूछताछ करने की बात कही है.sushant singh rajput (3)रिपोर्ट में कोई और कारण नहीं बताया गया है लेकिन, उनके विसरा समेत ऑर्गन को लेकर फॉरेसिंक जांच के लिए भेजा गया है जिसकी रिपोर्ट फिलहाल नहीं आई है. इस रिपोर्ट से ड्रग्स या किसी जहर के बारे में जानकारी मिलेगी.

सुसाइड क्यों किया
एक्टर की मौत का शुरुआती मामला सुसाइड का लग रहा है लेकिन, रिपोर्ट में दावा किया गया कि दम घुटने से उनकी मौत हुई है. इसलिए माना जा रहा है कि, जब एक्टर ने आत्महत्या करने की कोशिश की और खुद को फांसी लगाई तो उनका दम घुट गया और उनकी मौत हो गई.sushant singh (2)बताया गया कि, 6 महीनों से एक्टर तनाव में थे लेकिन किस वजह से वह तनाव में थे इसका पता नहीं चल पाया है. मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस बहुत जल्द सुशांत की दोस्त रिया का बयान ले सकती है और कुछ सवाल कर सकती है.

रिया चक्रवर्ती से होगी पूछताछ
सुशांत सिंह की बंगाली दोस्त रिया चक्रवर्ती (rhea chakraborty) कुछ दिन से एक्टर के साथ ही थी. लेकिन, मौत से पहले एक्टर ने रिया को उनके घर भेज दिया था.sushant singh rheaमामले की गंभीरता देखते हुए पुलिस रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर सकती है. क्योंकि, पुलिस एक्टर की मौत की वजह जानना चाहती है और इसके लिए उनसे जुड़े हर शख्स से पुलिस पूछताछ कर सकती है.

चूंकि, रिया काफी समय से एक्टर के साथ थीं दोनों के अफेयर को लेकर भी बातें सामने आती थीं. इस वजह से पुलिस रिया से जानना चाहेगी कि, क्या एक्टर ने उन्हें अपने तनाव के बारे में कुछ बताया या कोई ऐसी बात बताई जिससे वह परेशान थे.इसके अलावा पुलिस रिया से उनके और एक्टर के रिश्ते पर भी सवाल कर सकती है. दोनों के बीच क्या था और रिया क्यों घर गई इस पर भी सवाल हो सकते हैं. फिलहाल रिया से पूछताछ के बाद ही कुछ पता चल सकेगा.