Breaking News

बाराबंकी में दिल दहला देने वाली वारदात, महिला समेत मासूम बच्ची की निर्मम हत्या, दूसरी बेटी की हालत गंभीर

संवाददाता – प्रभाकर तिवारी “सर्वेश” सुबेहा बाराबंकी –अनलॉक 1 सनसनीखेज घटनाओं की वजह से शायद कभी भुलाया न जा सके। हत्या हो या एक पूरे परिवार की खुदकुशी के बाद अब आदमी का वहशीपन सामने आया है। एक महिला के साथ रेप करने के बाद उसकी और मासूम बेटी की भी दर्दनाक हत्या कर दी। दूसरी बेटी भी हालत भी चिंताजनक है। एसपी फॉरेंसिक टीम डॉग सस्क्वायड मौके पर हैं।

सोमवार की सुबह इस वारदात की सनसनी सुबेहा थाना क्षेत्र के मरुई गांव से निकली और पूरे जिले को हिला गई। यहां रहने वाला एक शख्स कुवैत में काम करता है। गांव में पत्नी दो बेटियों के साथ रहती थी। वही दो बेटे अपने पास ही में ननिहाल अमेठी के शुकुलबाजार में रहने लगे। आज सुबह इस घर के पड़ोस में रहने वाला एक व्यक्ति घर की छत पर था तभी उसकी निगाह उक्त महिला के घर की तरफ गई। उसे यकीन नही हुआ खेलने चहकने वाली दो साल की लड़की खून से लथपथ पड़ी थी। उसने पूरे गांव को इत्तला दी। महिला के घर का दरवाजा अंदर से बंद था। खटखटाया गया मगर कोई जवाब नहीं मिला। अब सुबेहा पुलिस भी मौके पर आ गई। दरवाज़ा तोड़ा तो नीचे कोई नही था। छत पर पहुंची तो तख्त पर लगी मच्छरदानी के अंदर बेतरतीब कपड़ों में महिला की लाश दिखी।

बेरहमी से किया गया कत्ल

महिला के शरीर पर हथियारों से कई वार किये गए थे। ये वार करने के बाद चेहरा कूच दिया गया था। महिला के पास ही उसकी दूसरी छह वर्षीय बेटी भी जख्मी पड़ी थी। वो मासूम मौत से लड़ रही थी उसकी सांस चलती देख पुलिस ने उसे लखनऊ ट्रामा सेंटर भेज दिया। एक बेटी की सांस थम चुकी थी.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *