Breaking News

सुर्खियों में एक्टर खेसारी लाल यादव का ये गाना, सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जज ने भी की टिप्पणी, देखें वीडियो

भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव को लेकर सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जज मार्कंडेय काटजू ने टिप्पणी की है. पूर्व जज काटजू ने खेसारी लाल के एक गाने को लेकर टिप्पणी करते हुए लिखा कि खेसारी लाल तो हमारी जान के पीछे ही पड़ गए है. मेरा मजाक उड़ाने के लिए मेरे ऊपर एक और गाना बना दिया. बता दें कि खेसारी लाल का सोमवार को होली पर एक गाना रिलीज हुआ है. गाने के बोल कुछ इस तरह है, ‘पापा बन गईले मार्कंडेय बाबा’. दरअसल, गाने में कई बार मार्कंडेय नाम का जिक्र किया गया है.

सोशल मीडिया पर गाने ने मचाया धमाल

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आते ही गाने ने घमाल मचा दिया. जैसे ही ये गाना रिलीज हुआ वैसे ही इसपर लाखों व्यूज आ गए. हालांकि, कई लोग खेसारी लाल के इस गाने को लेकर उन्हें क्रिटिसाइज भी कर रहे हैं. लेकिन, उनके फैंस को ये गाना बहुत पसंद आ रहा है.

बता दें कि खेसारी लाल के एक सांग को मार्कंडेय काटजू ने पहले भी साझा किया था. सोशल मीडिया पर गाने को शेयर करते हुए मार्कंडेय ने लिखा था कि बिहारियों ने मुझ पर जवाबी हमला किया है. दरअसल, साल 2019 में होली के अवसर पर खेसारी लाल का ‘लवंडा बाबा के फगुआ’ गाना रिलीज हुआ था. इश गाने में भी मार्कंडेय नाम का बहुत बार जिक्र किया गया.