Breaking News

तमिलनाडु में छात्रा की चुनौती पर फिटनेस ट्रेनर के रूप में नजर आये राहुल गांधी

विधान सभा चुनाव(Assembly elections) को लेकर पश्चिम बंगाल(West Bengal) के साथ साथ 5 राज्यों में तारीखों का ऐलान कर दिया गया है. चुनाव प्रचार करने के काम को दक्षिण भारत के तीन राज्यों केरल, तमिलनाडू और पुडुचेरी में पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ले रखा है और इस दौरान राहुल के कई अंदाज देखने को मिल रहे हैं. जहां एक ओर वो भारत के राज्यों में कुर्ता-पजामा पहने दिख रहे हैं, मंदिरों में राहुल गांधी माथा टेक रहे हैं और अब तमिलनाडू में वो जींस-टी शर्ट पहने देखे गए हैं. वहां पर उनका एक अलग अवतार देखने को मिल रहा है.

पुशअप्स करते नजर आए राहुल

अलग-अलग अंदाज में दिखने वाले राहुल गांधी ने केरल में मछुआरों के साथ तैराकी करते दिखाई दिए और अपने सिक्स पैक एब्स का भी राहुल ने जोरो-शोरो से प्रदर्शन किया है. तमिलनाडू के कन्याकुमारी में राहुल ने रोड शो किया, जहां उनका एक अलग अंदाज देखने को मिला. उन्होंने मुलगामुदुबन के सेंट जोसेफ मैट्रिकुलेशन हायर सेकेंडरी स्कूल में पहुंचकर वहां के छात्र-छात्राओं से बात की. इसके अलावा राहुल गांधी ने शिक्षकों और छात्रों के साथ डांस भी किया.

इसके अलावा युवा छात्र के साथ उन्होंने पुशअप्स भी लगाए. राहुल ने यहां पर स्‍कूली छात्रों से संवाद किया. आइकिडो परफॉर्म करते हुए सेंट जोसेफ स्कूल में राहुल ने अपने करतब दिखाए. राहुल ने 9 सेकंड में नॉनस्टाप 13 पुशअप्स किए.

राहुल गांधी ने पहले पुशअप लगाए और उसके बाद छात्रा से एक हाथ से पुशअप लगाने को कहा. राहुल गांधी ने खुद भी एक हाथ से पुशअप्स किए.

राहुल ने किया नौका विहार

इतना ही केरल विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान नहीं राहुल ने वहां के मछुआरों के साथ मिलकर समुद्र में पहुंचे, जहां पर उन्होंने मछुआरों के साथ नौका विहार भी किया. इसकी एक तस्वीर सोशल मीडिया में काफी वायरल भी हो रही है, जिसमें राहुल सिक्स पैक एब्स में दिखाई दे रहे थे. वहीं केरल में राहुल मशरूम की बिरयानी बनाते भी नजर आए थे.इसके बाद राहुल ने केले के पत्ते पर बिरयानी का स्वाद भी चखा. इस बारे में वरिष्ठ पत्रकार शकील अख्तर ने कहा कि राहुल जो हैं जैसे है वैसे ही दिखना चाहते है. जिस जगह वो चुनाव प्रचार कर रहे हैं वो वहां के लोगों के साथ अपना जुड़ाव भी दिखा रहे हैं. इससे पहले भी अलग अलग राज्यों में घूमकर राहुल ने वहां के लोगों से संवाद किया था.