Breaking News

सुरेश रैना ने मैदान पर 600 दिनों के बाद की वापसी, पहले मैच में खेली दमदार पारी ठोका अर्धशतक

सुरेश रैना ने क्रिकेट के मैदान पर लगभग 600 से ज्यादा दिनों के बाद वापसी की और सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी के लीग मुकाबले में अपनी टीम यूपी के लिए खेलते हुए पंजाब के खिलाफ शानदार अर्धशतकीय पारी खेली। रैना ने पंजाब के खिलाफ इस मैच में अपनी टीम के लिए नंबर तीन पर बल्लेबाजी की और 50 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 56 रन बनाए। रैना ने अपनी पारी में 2 चौके व 3 छक्के जड़े और उनका स्ट्राइक रेट 112.00 का रहा। रैना की इस पारी के दम पर यूपी ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 123 रन बनाए।

हालांकि यूपी को इस मैच में हार मिली क्योंकि पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए इस मैच में सिमरन सिंह (43) और अनमोल प्रीत सिंह (35) की मदद से 20 ओवर में 7 विकेट पर 134 रन बनाए। यूपी को जीत के लिए 135 रन का लक्ष्य मिला था, लेकिन रैना की तूफानी पारी के बावजूद टीम को 11 रन से हार मिली। 18 महीने के बाद रैना ने जिस तरह से बल्लेबाजी की वो काफी शानदार रहा, लेकिन उन्हें पूरी तरह से लय में आने के लिए थोड़ा वक्त चाहिए।

भारतीय घरेलू टूर्नामेंट में सुरेश रैना ने अगर अच्छा प्रदर्शन किया तो इसका फायदा उन्हें आइपीएल 2021 में मिल सकता है। हो सकता है कि सीएसके उन्हें इस सीजन के लिए रिटेन कर ले, क्योंकि इस टीम की तरफ से आधिकारिक तौर पर सुरेश रैना के भविष्य को लेकर कुछ भी नहीं कहा गया है। सुरेश रैना ने एक तरफ जहां पंजाब के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन किया तो वहीं भुवनेश्वर कुमार ने भी अच्छी गेंदबाजी की।

भुवी ने पंजाब के खिलाफ 4 ओवर में 22 रन देकर 3 विकेट लिए और इस दौरान उन्होंने 14 डॉट गेंदें फेंकी। भुवनेश्वर कुमार आइपीएल 2020 के दौरान चोटिल होकर इस टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे और ऑस्ट्रेलिया दौरे पर नहीं जा सके थे। आइपीएल 2020 के बाद अपने पहले ही मैच में भुवी का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा।