Breaking News

सीमा हैदर और सचिन मीणा की बढ़ी परेशानी, कोर्ट ने भेजा सम्‍मन, गुलाम हैदर आ सकते हैं भारत!

पाकिस्तान (Pakistan) से नेपाल के रास्ते भारत आकर शादी करने वाली महिला सीमा हैदर (Seema Haider) की मुसीबत अब बढ़ती नजर आ रही है. पाकिस्तानी नागरिक गुलाम हैदर (Ghulam Haider) के वकील मोमिन मलिक ने बताया कि कोर्ट ने सीमा हैदर, सचिन मीणा, उनके वकील एपी सिंह, शादी कराने वाले पंडित और बारातियों को नोटिस जारी कर कोर्ट में पेश होने के लिए सम्मन जारी की है.

गौतम बुद्ध नगर फैमिली कोर्ट ने सीमा-सचिन, आप सिंह पंडित और बारातियों को 25 मई को हाजिर होने के लिए कहा है. गुलाम हैदर के वकील मोमिन मलिक ने बताया कि अगर यह सभी 25 में को कोर्ट में हाजिर नहीं होते हैं, तो कोर्ट ने साफ शब्दों में कहा है की एकतरफा सुनवाई हो सकती है.

‘गुलाम हैदर ने लगाई थी याचिका’
गुलाम हैदर के वकील मोमिन मलिक ने बताया कि यह नोटिस इसलिए जारी किया गया, क्योंकि सीमा हैदर अपने आप को सचिन मीणा की पत्नी बताती है और सचिन मीणा सीमा को अपनी पत्नी बताता है और वकील एपी सिंह भी मीडिया में आकर सीमा हैदर को सीमा मीणा बताता है. वहीं, पंडित और बारातियों ने भी पहली शादी होते हुए सीमा हैदर की दूसरी शादी कराई. इसलिए कोर्ट ने उन्हें नोटिस जारी कर दिया है.

‘गुलाम हैदर आ सकते हैं भारत!’
सीमा हैदर के पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर के वकील मोमिन मलिक ने बताया कि अब जल्द ही गुलाम हैदर भारत गवाही देने के लिए आ सकते हैं. वकील ने बताया कि गुलाम के पास पुख्ता सबूत है, जिसे वो कोर्ट में पेश करेगा.

‘कागजो में सीमा आज भी गुलाम हैदर की पत्नी’
वकील मोमिन मलिक ने बताया कि कागजो में आज भी सीमा गुलाम हैदर की पत्नी है, तो किसी आधार पर ये सभी सीमा को सचिन की पत्नी कहते हैं. जो कि सरासर इलीगल है. सचिन की पत्नी कहने पर सबको नोटिस जारी किया गया है.