Breaking News

सास पर बहू का कहर, उखाड़ दिए नाखून, आंख भी चाकू से निकालने की कोशिश

बिहार की राजधानी पटना में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला अपनी सास की बेरहमी से हत्या कर दी है. हत्या का तरीका इतना खतरनाक है कि जो सुन रहा है कांप जा रहा है. पुलिस मामले की छानबीन में लगी हुई है. शव का पोस्टमार्टम किया जा रहा है. पुलिस के अनुसार चाकुओं से गोदकर हत्या की गई है. इसके साथ ही उसके नाखून उखाड़े गए हैं. सिलसिला यहीं पर नहीं रुका है बल्कि उसकी एक आंख भी चाकू से गोदकर निकालने की कोशिश की गई है. हत्या को बहुत ही क्रोध में अंजाम दिया गया होगा ऐसा जानकारों का मानना है.


घटना मंगलवार की है और जब पुलिस सूचना के बाद मौके पहुंची तो दंग रह गई. शव ही हालत देख आसपास के लोगों की रूह ही कांप गई. जिले के परसा बाजार के चकरैचा में टैंपो चालक पिंटू साव की पत्नी ललिता देवी पर यह आरोप लगा है. उसने अपनी सास धर्मशिला देवी को चाकू से गोद डाला. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ललिता ने खुद को भी आग के हवाले कर दिया और अब वह बुरी तरह झुलस गई है. उसका इलाज किया जा रहा है.

पुलिस ने घटना स्थल से हत्या में प्रयोग किया गया हथियार भी बरामद कर लिया है. बताया जा रहा है कि हत्या के वक्त पिंटू और उसके पिता किसी काम से बाहर गए थे. पुलिस का कहना है कि घर का कलह इस घटना के पीछे असल कारण था. दोनों एक ही मकान में रहते थे लेकिन सास-बहू का खाना अलग-अलग बनता था. स्थानीय लोगों ने बताया कि दोनों के बीच अक्सर ही झगड़ा होता रहता था. ललिता का बच्चा नहीं था इसलिए वह सास रोज ताने देती थी. पुलिस परिजनों के बयान ले रही है.