Breaking News

सास के लिए बॉयफ्रेंड की तलाश कर रही बहू, दिया विज्ञापन

लोग अपने प्रोडक्ट को और भी अच्छे से बचने के लिए एड की मदद लेते हैं. आज के समय में हर कंपनी चाहती है कि उसके एड से सारे ग्राहक उनके प्रोडक्ट में दिलचस्पी दिखाने लगे. तो अक्सर कंपनी ग्राहकों के दिलों में अपनी जगह बनाने के लिए क्रिएटिव एड का इस्तेमाल करती है. लेकिन अब जो खबर सामने आई है वो बेहद ही अजीबोग़रीब है. दरअसल, हाल ही में एक बहू ने अपनी सास के लिए ब्वॉयफ्रेंड ढूंढने का काम शुरू कर दिया है. वे ये काम एक एड पोस्ट के जरिए कर रही हैं. अब ये खबर फिलहाल चर्चा का विषय बनी हुई है. आप सभी को बता दें अमेरिका में रहने वाली एक महिला अपनी सास के लिए एक ऐसे ब्वॉयफ्रेंड की तलाश में है जिसकी उम्र 40 से 60 साल के बीच हो.

जी हां, हमें यकीन है आप इस खबर को जानने के बाद से काफी हैरान होंगे. आप सभी के मन में एक ही सवाल आ रहा होगा कि आखिर कोई बहू अपनी सास के लिए ऐसा काम क्यों ही करेगी? लेकिन आप सभी को बता दें ये बात बिलकुल सच है. एक बहू ने अपनी सास के लिए बॉयफ्रेंड की तलाश की है. इसी के साथ आपको बता दें जो भी शख्स चुना जाएगा उसको कई हजार रुपये भी मिलेंगे. इसमें यह भी बताया गया है कि जिस तरीके के लड़के की खोज की जा रही है उसमें क्या-क्या अच्छाइयां होनी चाहिए.

महिला के पोस्ट किए एड में देखा जा सकता है कि यह ब्वॉयफ्रेंड की यह पोस्ट केवल दो दिनों के लिए होगी. इस एड में बताया गया कि जिस भी व्यक्ति को चुना जाएगा उसे 960 डॉलर यानि कि लगभग 72000 रुपए दिए बतौर भुगतान दिए जाएंगे. इसके साथ ही महिला ने साफ कर दिया है कि उसे अपनी 51 साल की सास के लिए एक पार्टनर की जरूरत है. जिस आदमी की उसे तलाश है, उसे डांस करना, अच्छे से बातचीत करना आना चाहिए. असल में एड के जरिए ब्वॉयफ्रेंड को हायर करने के पीछे की वजह एक दोस्त की होने वाली शादी है. वे दोनों एक साथ जा रहे हैं, लेकिन बहू इस वक्त कोई ऐसा साथी चाहिए जो उसकी सास के साथ जा सके. हालांकि यह देखना दिलचस्प होगा कि इसकी चयन प्रक्रिया किस तरह होती है. जैसे ही ये खबर सोशल मीडिया पर पहुंची वैसे ही लोग भी हैरत में पड़ गए. जबकि कुछ लोग ऐसे भी थे जिन्होंने महिला की तारीफ भी की. दरअसल ये खबर इसलिए भी सुर्खियां बटोर रही है क्योंकि सामान्य तौर पर ऐसे एड के बारे में शायद ही लोगों ने कभी पहले सुना हो.