Breaking News

सायरन ने बचाया 9 करोड़ का सोना, दिनदहाड़े मुथूट फाइनेंस में डकैती करने घुसे थे बदमाश, जांच में जुटी पुलिस

अलवरः स्टेशन रोड़ स्थित मुथूट फाइनेंस के कार्यालय में शुक्रवार को हथियारबंद बदमाशों ने लूट का प्रयास किया, लेकिन अलार्म बजने पर भाग गए। अलार्म बजने के कारण कार्यालय में रखे करीब 9 करोड़ का सोना लूटने से बच गया। इस दौरान बदमाशों ने गार्ड व बाबू के साथ मारपीट की और कर्मचारियों से लॉकर की चाबी मांगी। घटना दिनदहाड़े सुबह 10 बजे की है। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार दो बदमाश बाइक पर जबकि 3 बदमाश एक कार में सवार होकर आए थे। घटना की सूचना पर कोतवाल राजेश शर्मा, सीओ सिटी विकास सांगवान मय जाप्ता मौके पर पहुंचे और घटनाक्रम की जानकारी ली। वहीं दिनदहाड़े हुई इस घटना की लोगों में चर्चा बनी रही। कोतवाल राजेश शर्मा ने बताया कि लूट का असफल प्रयास हुआ है। पुलिस मामले के हर एंगल से जांच कर रही है। जल्दी ही आरोपित पुलिस गिरफ्त में होंगे।

गार्ड सीताराम के सर पर बदमाशों ने मारी पिस्टल

गार्ड सीताराम ने बताया कि वह बैंक के चैनल गेट पर रोजाना की तरह डयूटी दे रहा था। तभी 2 युवक आए। मैंने उनके आधार कार्ड लेकर रजिस्टर में एंट्री कर उनकी जांच करने लगा। दोनों युवकों ने मास्क लगा रखा। जैसे ही मैंने चैनल गेट खोला सीढ़ियों से 3 ओर बदमाश आये मुझे पकड़ अंदर ले गए और मारपीट करने लगे। मेरे सिर पर पिस्टल से मारा फिर बैंक में मौजूद कर्मचारियों को साइड में कर बाबू राजसिंह के सिर में मारा। हम दोनों घायल हो गए। तब वो लॉकर की चाबी मांगने लगे लेकिन तभी अलार्म बज गया। जिस कारण तुरन्त 5 बदमाश मौके से भाग गए।

पिस्टल, बैग और प्लास्टिक बैग छोड़ भागे बदमाश

बदमाश लूट की पूरी योजना के साथ आये थे। आनन-फानन में जाते समय बदमाश एक पिस्टल, प्लास्टिक का कट्टा, प्लास्टिक का बैग और हाथों में पहने ग्लब्स मौके पर ही छोड़कर भाग गए। बदमाश अपने साथ बैग में भरकर ये सामान लाये थे। सम्भवतया माना जा रहा है कि यह सब सामान वह लूट में काम में लेने के लिए लाए थे।

घटना के समय कार्यालय में मौजूद थे 5 कर्मचारी

जब बदमाशों ने लूट का प्रयास किया उस समय बैंक में 5 कर्मचारी मौजूद थे। जिनमें गार्ड सीताराम, बाबू राजसिंह, कर्मचारी कर्मवीर और मोनिका सहित चपरासी नवल कार्यालय में मौजूद थे। बदमाशों को देख चपरासी ने डर कर अपने आपको शौचालय में बंद कर लिया।

 

सीसीटीवी में कैद हुए बदमाश

लूट की वारदात करने आये बदमाशों के बैंक में आने और जाने की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। जिसके आधार पर पुलिस अब बदमाशों को तलाश रही है। सभी बदमाश की उम्र 30 से 40 साल के बीच है। सीसीटीवी में पहले 2 बदमाश बाद में 3 बदमाश बैग लेकर घुसते दिखाई दे रहे है।