Breaking News

सांप को यूं लगातार Kiss करती हुई महिला का वीडियो वायरल, बार-बार कह रही- I Love U

सांप (Snakes) एक ऐसा जीव है, जिसे देखते ही अच्छे-अच्छों की हालत पतली हो जाती है. इंसान क्या, जंगली जानवर तक इसे देखकर अपना रास्ता बदल लेते हैं. लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर सांप और महिला (Woman and Snake Video) का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर किसी की भी धड़कन बढ़ जाए. वीडियो में सांप, महिला के चेहरे से चिपका हुआ नजर आता है. वहीं, महिला बिना घबराए उसे लगातर Kiss करती रहती है. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स काफी हैरान हैं.

सोशल मीडिया पर आए दिन जानवरों से जुड़ा कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है. खासकर, सांपों के वीडियो कई बार इतने दिलचस्प होते हैं कि उन्हें बार-बार देखने का मन करता है. लेकिन कई वीडियो ऐसे भी होते हैं जिन्हें देखकर हैरानी होती है. अब वायरल हो रहे इस वीडियो को ही देख लीजिए. सांप को एक महिला ऐसे Kiss करती हुई नजर आती है, मानो कि वह कोई खरगोश हो. इस दौरान सांप भी महिला पर अटैक नहीं करता. इस वीडियो देखने के बाद किसी की भी धड़कन बढ़ सकती है. आइए देखते हैं ये वीडियो.

सांप और महिला के इस हैरतअंगेज वीडियो को इंस्टाग्राम पर royal_pythons_ नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है. यूजर ने कैप्शन में लिखा है, ‘मैं अपने सांप से बेहद प्यार करती हूं.’ यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम पर शेयर होने के बाद से अब तक 5 हजार से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं. यह संख्या लगातार बढ़ती जा रही है.

एक यूजर ने इसे पागलपन करार देते हुए कमेंट किया है, ये सांप है. इनकी आदत डसने की है और ये वही करेंगे. ऐसे जीवों के साथ इस तरह का खेल करना अच्ची बात नहीं है. वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा है, ये नजारा अद्भुत है. सच्चा प्यार इसे ही कहते हैं. वहीं, ज्यादातर यूजर्स इमोटिकॉन के जरिए अपना रिएक्शन दे रहे हैं.