Breaking News

सलमान खान के नाम से खौफ खाता है ये कंटेस्टेंट, कहा- उन्हें देखकर कांप जाता हूँ

टीवी का फेमस और कंट्रोवर्सियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) में होने वाला ड्रामा और एक्शन तो दर्शकों को पसंद आता ही है मगर उसके साथ ही इस शो का सबसे बड़ा फायदा है दबंग सलमान खान (Salman Khan) का इस शो में मौजूद होना। सलमान खान (salman Khan) पिछले कई सीजन्स से इस शो को होस्ट कर रहे हैं और उनका अनूठा अंदाज फैंस को अच्छा लगता है।

डरते हैं कंटेस्टेंट

कुछ दर्शक तो ऐसे हैं जो केवल सलमान खान (Salman Khan) के कारण शो देखते हैं। हर सप्ताह ‘वीकेंड का वार’ में दबंग खान (Dabangg Khan) घरवालों की गलतियों और अच्छाइयों को लेकर बात किया करते हैं। जहां अच्छे काम की खूब तारीफ होती है तो वहीं गलतियों के लिए वह घरवालों को लताड़ते भी हैं। यही कारण है कि कंटेस्टेंट उनसे अधिक डरते भी हैं।

डर कर कांपता है ये खिलाड़ी

इस बार बिग बॉस (Bigg Boss) घर के अंदर एक कंटेस्टेंट ऐसा भी है जो केवल सलमान खान (Salman Khan) के नाम से ही थर-थर कांपने लगता है। बातचीत में कंटेस्टेंट निशांत भट्ट (Nishant Bhat) ने बताया, ‘शो की जंगल और इस सारी चीजों से मुझे कोई परेशानी नहीं है। इन चीजों से मैं निपट लूंगा मगर मुझे शेर खान (सलमान खान) से मिलने में बहुत डर लगता है।’

‘स्टेज से ही भाग जाता’

निशांत (Nishant Bhat) ने आगे कहा, ‘ईमानदारी से कह रहा हूं मुझे उनसे बहुत डर लगता है। वो बिलकुल अलग हैं, मेरे लिए ये एक फैन मोमेंट जैसा होता है। मैं इतना डरा सहमा रहता हूं कि यदि वो मुझसे हाय हैलो भी कहेंगे तो मैं शायद स्टेज से भाग गया होगा।’ बात करें अगर इस सीजन की तो पहले ही सप्ताह में जबरदस्त एक्शन देखने को मिला है। इस बार रोमांस के मामले में भी कंटेस्टेंट हदें पार कर रहे हैं।