Breaking News

समुद्र में तैर रहा था लड़का, शार्क ने किया हमला, ले गई प्राइवेट पार्ट

ब्राजील (Brazil) में एक नाबालिग लड़के की शार्क (Shark) के हमले से मौत हो गई. इसमें सबसे खतरनाक बात (horrifying moment) यह थी कि शार्क लड़के के प्राइवेट पार्ट को काटकर ले गई. जिसके बाद भयानक खून बहने से उसकी मौत हुई. 18 साल के जोस अर्नेस्टर डा सिल्वा (Jose Ernestor da Silva) ब्राजील के उत्तरपूर्वी तट पर पिएडेड बीच (Piedade beach) पर तैर रहा था. यह वह समुद्री इलाका है, जहां सबसे ज्यादा शार्क पाई जाती हैं. जोस जब समंदर में गहरा जा रहा था, तब वहां मौजूद लाइफ गार्ड ने वापस आने के लिए चेतावनी दी थी. लेकिन उसने उसकी बात नहीं मानी.

लाइफ गार्ड ने की बचाने की कोशिश

मां को बिना बताए पिएडेड बीच पर तैरने आए जोस पर जब शार्क ने हमला किया तो वहां मौजूद लाइफ गार्ड ने अपनी जान की परवाह किए बिना उसे बचाने समुद्र में कूद गया. बड़ी मशक्कत के बाद वह लड़के को समुद्र से रेत पर लेकर आया. लाइफगार्ड ने बताया कि शार्क ने लड़के के प्राइवेट पार्ट पर हमला कर दिया था और उसे काटकर ले गई. बहुत तेजी से खून बहा रहा था. आनन-फानन में लड़के को हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई.

मृतक की मां 42 वर्षीय एलिसेंजेला डॉस अंजोस ने बताया कि उसका बेटा उसे बिना बताए समुद्र तट पर गया था. वह जानता था कि वह जगह खतरनाक है और वह उसकी इजाजत नहीं देगी. हमें लगा वह घर के आसपास ही कहीं है. बता दें कि पिएडेड बीच शार्क के जमावड़े के लिए जानी जाती है. जुलाई में समुद्र तट पर पेशाब करने के लिए समुद्र में चलने के बाद एक शराबी व्यक्ति को शार्क ने मार डाला था और 15 दिन बाद ठीक उसी स्थान पर एक तैराक को एक शार्क ने मार डाला.