Breaking News

मॉडल मोना राय की अस्पताल में मौत

 बिहार में रविवार को मॉडल मोना राय की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. राजधानी  पटना में दुर्गा-पूजा के दौरान चाक-चौबंद सुरक्षा व्यवस्था (Security System) के बीच बीते 12 अक्टूबर की रात राजीव नगर थाना इलाके में बाइक सवार अपराधियों ने महिला मॉडल (Female Model) को गोली मार दी थी. इस घटना के बाद मॉडल गंभीर रूप से घायल हो गयी थी. जिसे इलाज के लिये निजी अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया था.

मॉडल की पहचान अनीता देवी (Model Anita Devi) उर्फ मोना रॉय के रूप में की गयी थी. इस घटना के बाद से ही पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. पटना के राजीव नगर थाना क्षेत्र के राम नगरी इलाके में 12 अक्टूबर की देर रात बाइक सवार अपराधियों ने मॉडल को घर के पास ही गोली मार दी थी. गोली मोना रॉय की कमर में फंस गई. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गयी.

मॉडल अनीता देवी के पति ने बताया था कि अनीता मंगलवार की रात इलाके के ही बगल में स्थित एक मंदिर गई थी. देर रात स्कूटी से वापस घर आई थी. साथ में उनकी 12 साल की बेटी भी थी. जब वह स्कूटी को अंदर कर रही थी, इसी दौरान घर के गेट के पास ही मौजूद बाइक सवार अपराधियों ने ताबड़तोड़ अनीता को दो गोली मार दी. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई थी.

दुर्गा पूजा में लाउड स्पीकर की तेज आवाज के कारण गोली की आवाज दब गई, लोगों को घटना की भनक तक नहीं लगी. हालांकि बेटी के शोर मचाने से लोगों को जानकारी हुई. घटना के बाद अनीता के पति और आसपास के लोगों ने मिलकर गंभीर हालत में उसे नजदीक के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती करवाया. जहां मॉडल का इलाज चल रहा था और आज उसकी मौत हो गयी. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

गोलीबारी में जख्मी मॉडल मोना रॉय के प्रोफाइल पिक्चर से जानकारी मिली है कि इन्होंने मॉडलिंग शो के डायरेक्टर नीतीश चंद्रा के कार्यक्रम ‘मिस एंड मिसेज ग्लोबल बिहार’ के सातवें सीजन में भी हिस्सा लिया था. इस कार्यक्रम के ग्रैंड फिनाले में बिहार के उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद और बिहार सरकार के कला संस्कृति एवं युवा मंत्री अलोक रंजन झा भी पहुंचे थे.