Breaking News

सपना चौधरी का सबसे पुराना VIDEO, बुजुर्ग ने स्टेज के सामने जाकर किया था ये काम, डांसर को आ गई थी शर्म

आज भले ही सपना चौधरी(Sapna Choudhary) का नाम हर ओर छाया रहता हो लेकिन ये कोई रातों रात चमत्कार नहीं हुआ था बल्कि इसके पीछे सपना की सालों की मेहनत है. सपना ने स्टेज परफॉर्मेंस से अपने करियर की शुरुआत की थी. धीरे धीरे उनके वीडियो सॉन्ग रिलीज़ हुए और आज वो बुलंदियों को छू रही हैं. समय के साथ हर कोई बदलता है और सपना भी काफी बदल चुकी हैं. लेकिन जब वो नई नई थीं तो उनका रंग रूप आज से काफी जुदा था. सपना चौधरी का इन दिनों एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो स्टेज पर डांस करती दिखाई दे रही हैं. सपना चौधरी ने जब डांस करना शुरु ही किया था ये वीडियो तभी का है.

आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि सपना के लुक में तब से लेकर अब तक कितना बदलाव आ चुका है. पहले सपना सिर पर दुपट्टा ओढ़कर डांस करती थीं तो साथ ही उनका लुक भी काफी सिंपल होता था. वो पहले ज्यादा डिज़ाइनर आउटफिट में भी नज़र नहीं आती थीं. लेकिन आज सपना का पूरा मेकओवर हो चुका है. उनका स्टाइल काफी अपग्रेड होता जा रहा है. आज सपना केवल सूट सलवार तक ही सीमित नहीं है बल्कि वो एक से बढ़कर एक मॉर्डन आउटफिट में नज़र आती हैं. गुरुग्राम के लग्जुरियस अपार्टमेंट में रहने वालीं सपना के पास आज न पैसों की कमी है और न ही काम की. छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक में नज़र आ चुकीं सपना चौधरी के लाखों फैंस हैं.

बिग बॉस से मिली ज़बरदस्त कामयाबी

यूं तो सपना चौधरी बिग बॉस में आने से पहले ही फेमस हो गई थी लेकिन उन्हें असल मायने में पहचान इसी शो ने दी. क्योंकि इस शो से पहले वो केवल उत्तर भारत के ही कुछ हिस्सों में जानी जाती थीं लेकिन इस शो में आने के बाद उनकी पॉपुलैरिटी पूरे देश में फैल गई.