Breaking News

संघ लोक सेवा आयोग की परीक्षा में उत्तराखण्ड के सितारों ने भी परीक्षा में दिखाया जलवा

देहरादून। संघ लोक सेवा आयोग ने सिविल सर्विसेज परीक्षा के अंतिम नतीजे घोषित कर दिए। उत्तराखण्ड के सितारों ने भी परीक्षा में जलवा दिखाया है।

अंशुल भट्ट
दून के अंशुल भट्ट का 22 वीं व दीपेश सिंह 86 वीं रैंक के साथ आईएएस जबकि पूर्व डीजीपी अशोक कुमार की बेटी कुहू गर्ग का 178 रैंक के साथ आईपीएस में चयन हुआ।

कुहू गर्ग
कुहू गर्ग की प्रारंभिक पढ़ाई देहरादून स्थित सेंट थॉमस कॉलेज से हुई l इसके बाद उन्होंने अपनी ग्रेजुएशन की पढ़ाई दिल्ली के एसआरसीसी कॉलेज से पूरी की। कुहू गर्ग बैडमिंटन की इंटरनेशनल खिलाड़ी भी हैl। कुहू ने एशियाई चैंपियनशिप के साथ ही ओपन कैटेगरी के कई मेडल अपने नाम किए हैं।

तुषार डोभाल
देहरादून जिले में एसडीआरएफ में बतौर डिप्टी कमांडेंट विजेंद्र डोभाल के बेटे तुषार डोभाल ने 284वीं रैंक हासिल की।

दीपेश सिंह
उत्तरकाशी के मौराड़ी गांव निवासी रोमेल बिजल्वाण ने 353वीं रैंक हासिल की है। हल्द्वानी के तनुज पाठक ने 72वीं, मुनस्यारी के अमितेज की 212वीं तो टनकपुर के रोमित की 390वीं रैंक आई है। देहरादून के अब्दुल्ला जाहिद को 744 रैंक मिली है।

सीएम धामी ने संघ लोक सेवा आयोग की सिविल सेवा परीक्षा – 2023 में चयनित समस्त मेधावी प्रतियोगियों को हार्दिक बधाई दी है। जारी सन्देश में कहा कि यह परीक्षा परिणाम आपके कठिन परिश्रम और ध्येय के प्रति निष्ठा को समर्पित है। मुझे पूर्ण विश्वास है कि आप अपने कर्तव्यों का निर्वहन करते हुए जनसेवा के पथ पर चलकर विकसित भारत के निर्माण में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।आपके उज्ज्वल भविष्य हेतु अनंत शुभकामनाएं