Breaking News

श्रेया घोषाल के घर जल्द ही गूजेंगी किलकारियां, सिंगर ने फैंस को दी खुशखबरी

या साल सभी के लिए ढेर सारी खुशखबरी लेकर आया है. हाल ही में सिंगर हर्षदीप कौर ने बेटे को जन्म दिया है. अब बॉलीवुड की मशहूर प्लेबैक सिंगर श्रेया घोषाल ने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट कर दी है. श्रेया जल्द ही मां बनने वाली हैं. श्रेया ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके फैंस को यह खुशखबरी दी है. श्रेया ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीर शेयर की है.

श्रेया घोषाल ने फोटो शेयर करते हुए लिखा-‘बेबी श्रेयादित्य अपने रास्ते पर है! शिलादित्य और मैं आप सभी को यह खुशखबरी देते हुए खबर को साझा करने के लिए रोमांचित हैं. आपके प्यार और आशीर्वाद की आवश्यकता है क्योंकि हम अपने जीवन के नए चैप्टर के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं.

श्रेया घोषाल का पोस्ट:

 

आपको बता दें श्रेया घोषाल ने शिलादित्य से 2015 में बंगाली रीति-रिवाज से शादी की थी. दोनों 10 सालों से रिलेशनशिप में थे. वह अपनी शादी में बेहद सुंदर लगी थीं. उन्होंने रेड कलर की बनारसी साड़ी पहनी थी.

हर्षदीप कौर के घर आया ‘जूनियर सिंह’

गर हर्षदीप कौर के घर भी नन्हा सदस्य आ गया है. हर्षदीप ने बेटे को जन्म दिया है. वह अपने पहले बेबी के जन्म का बेसब्री से इंतजार कर रही थीं और आखिरकार ये दिन आ गया है. हर्षदीप ने मंगलवार को बेटे को जन्म दिया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके इस बात की जानकारी दी है.

हर्षदीप कौर ने पति के साथ प्रेग्नेंसी के दिनों की तस्वीर शेयर की है. इस फोटो पर लिखा है. इट्स ए बॉय. 02-03-21. उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा- स्वर्ग नीचे पृथ्वी पर आ गया है और हमे मम्मी-डैडी बना दिया है. हमारा जूनियर सिंह आ गया है और हम बहुत ज्यादा खुश हैं. हर्षदीप के इस पोस्ट पर बॉलीवुड सेलेब्स ने उन्हें बधाइयां देना शुरू कर दिया है. उनके दोस्त यह खुशखबरी जानने के बाद बहुत खुश हैं.