Breaking News

शौहर ने तीन तलाक देने के बाद शेयर किया अश्लील वीडियो तो बीवी ने उठाया खौफनाक कदम

देश में तीन तलाक कानून लागू होने के बाद भी महिलाओं के खिलाफ क्रूर मामले सामने आते रहते हैं। तीन तलाक से जुड़ा हुआ एक बेहद खौफनाक मामला उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से सामने आया है। जहां एक व्यक्ति ने 25 साल की बीवी को तीन बार तलाक बोल कर रिश्ता खत्म कर लिया। शौहर इतने पर नहीं रुका उसने पत्नी को छोड़ने के तीन महीने बाद उसका एक अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया। सोशल मीडिया पर अष्लील वीडियो आने के बाद महिला ने आत्महत्या कर ली।

तीन महीने पहले दिया था तलाक

बताया जा रहा है कि मामला भोपा थाने के किशनपुर गांव का है। थाना प्रभारी दीपक चतुर्वेदी ने बताया कि आरोपी और महिला का चार साल पहले निकाह हुआ था। उन दोनों का 15 महीने का एक बेटा भी है। तीन महीने पहले आरोपी शौहर ने महिला को तीन बार तलाक बोलकर रिश्ता खत्म कर लिया। तलाक होने के बाद महिला अपने बच्चे को लेकर अपने मायके किशनपुर आ गई।

महिला ने खाया जहर

पुलिस ने बताया कि महिला ने इस मामले में अपने शौहर के खिलाफ 18 अगस्त को शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें उसने कहा था कि आरोपी ने उसको तलाक दे दिया है। शौहर ने जबरन उसके बच्चे को उससे छीन लिया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही थी तभी आरोपी शौहर ने तलाकषूदा बीवी को सबक सिखाने के लिए उसका एक अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया। जिसके बाद महिला काफी परेशान हो गई और उसने जहर खाकर अपनी जान दे दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है।