Breaking News

शिल्पा शेट्टी ने अपने पति के बारे में किया ये बड़ा खुलासा, सुनकर सभी रह गए हैरान

बॉलीवुड की फिटनेस को पसंद करने वाली एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने एक रिएलिटी टीवी शो के सेट पर अपने पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने यह बताया कि उनके पति गाना नहीं गा सकते हैं। यह बात उन्होंने ‘सुपर डांसर : चैप्टर 4’ (Super Dancer – Chapter 4) के सेट पर बताई है, जिसमें शिल्पा बतौर जज की भूमिका निभा रही हैं। इसके एक आने वाले एपिसोड में फेमस गायक कुमार सानू को गेस्ट जज के तौर पर देखा जाएगा। इसी एपिसोड में शिल्पा शेट्टी यह खुलासा करती हुई नजर आएंगी कि उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को गाना गाने नहीं आता है।

नजर आएंगे कुमार सानू

इस एपिसोड में प्रतिभागियों को कुमार सानू के नब्बे के दशक के हिट गानों पर आप जमकर डांस करते देख सकेंगे। साथ ही इसी एपिसोड में सिंगर पुरानी यादों को ताजा करते हुए खुद भी अपने दो-चार गाने गाते नजर आएंगे।

राज को नहीं आता गाना

इस एपिसोड के दौरान शिल्पा कुमार सानू से प्रार्थना करती हैं कि वह फिल्म ‘कभी हां कभी ना’ से ‘वह तो है अलबेला’ गाने को एक बार गाए, क्योंकि यह गाना उनके पति के पसंदीदा गानों में से एक है। शिल्पा हुई नजर आएंगी कि, ‘राज परफेक्ट हैं, मगर उन्हें गाना गाने नहीं आता है। जिस पल उन्होंने इस सांग को गाने का प्रयास किया था, तब मैंने समझ लिया था कि गाना गाना उनके बस का है ही नहीं। मैं अब आशा करती हूं कि वह जान जाएंगे कि गाना आखिर गाते कैसे हैं।’

कुमार सानू ने किया ये काम

कुमार सानू ने भी बताया कि वह ये सभी गाने पहली बार किसी रियलिटी शो में गा रहे हैं। इस सांग के बाद वह बताते हैं, ‘मैं राज कुंद्रा से कभी नहीं मिला, मगर मैं उनसे कहना चाहता हूं कि वह कितने भी अच्छे या बुरे सिंगर क्यों न हो, जब भी उन्हें मेरी आवश्यकता होगी, मैं उनकी सहायता करने के लिए हमेशा तैयार रहूंगा।’ बता दें ‘सुपर डांसर : चैप्टर 4’ का प्रसारण सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर होता है।