Breaking News

शाहरुख खान की ‘डंकी’ ने खूब डंका बजाया, फिर भी रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाई

शाहरुख खान की ‘डंकी’ ने दर्शकों का खूब एंटरटेनमेंट किया. रिलीज के पहले से ही फिल्म का क्रेज देखने को मिल रहा था. ओपनिंग डे पर तो इस फिल्म ने धमाल ही मचा दिया था. लोग किंग खान का शो देखने के लिए लाइन लगाए खड़े थे. अब फिल्म को रिलीज हुए 18 दिन बीत चुके हैं. ऐसे में 19वें दिन फिल्म ने कितना बिजनेस किया चलिए देखते हैं?

बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, 19वें दिन फिल्म ने 1.60 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया. इसी के साथ, फिल्म का अबतक का कुल कारोबार 218.17 करोड़ रुपए हुआ है. बता दें कि पहले हफ्ते में इस फिल्म ने 160.22 करोड़ रुपए कमाए थे. वहीं, दूसरे हफ्ते फिल्म का बिजनेस और भी कम यानी 46.25 करोड़ रुपए हो गया.

शाहरुख की ‘डंकी’ ने की थी जबरदस्त ओपनिंग

वहीं, वर्ल्डवाइड शाहरुख की डंकी ने शुरुआती दिनों में तो खूब डंका बजाया. रिलीज के तीसरे सोमवार फिल्म ने 456 करोड़ रुपए वर्ल्डवाइड कमाए हैं. इसके बावजूद इस फिल्म ने अबतक जवान और पठान का रिकॉर्ड नहीं तोड़ा. यही नहीं, ये फिल्म दूर-दूर तक रणबीर कपूर की एनिमल को छू नहीं पाई. ओपिनिंग डे पर 29 करोड़ करीब कमाने वाली डंकी की रिलीज के बाद लग रहा था कि ये प्रभास की सलार को पछाड़ देगी. लेकिन, ऐसा नहीं हुआ. ये फिल्म उम्मीद के मुताबिक, परफॉर्म नहीं कर पाई.

‘एनिमल’ के आगे सब फेल

बात करें रणबीर कपूर की एनिमल की तो ये फिल्म उनके करियर की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर में शामिल हो चुकी है. एनिमल ने रणबीर की संजू को भी रेस में पीछे कर दिया. जहां एनिमल ने भारत में 550.85 करोड़ कमाए और वर्ल्डवाइड 899.9 करोड़ का कारोबार किया. वहीं, संजू ने वर्ल्डवाइड 588.50 करोड़ का बिजनेस किया था. भारत में संजू ने 342.57 करोड़ का कलेक्शन किया था.