Breaking News

शादी में आ रही अडचन या पैसे की हो रही किल्लत, इस उपाय से दोनों दिक्कते एक साथ होगी दूर

हर व्यक्ति चाहता है कि उसका जीवन ख़ुशी के साथ में व्यतीत हो और उसे किसी भी तरह की दिक्कत देखने में न आये. इसके लिए इंसान चाहता है उसके पास में एक भरा पूरा परिवार हो और सब कुछ उसके पास में मौजूद हो जो कुछ भी वो चाहता है. अब ऐसा अगर न हो तो फिर दिक्कते आती है. ऐसे में हम आपको बताने वाले एक बड़ा ही आसान सा और सरल उपाय जो आपकी इस मामले में काफी अधिक मदद कर सकता है.

अंगूठे या फिर छोटी ऊँगली में पहने चांदी का छल्ला, होगी सब तकलीफे दूर
आप प्योर चांदी का बना हुआ छल्ला अपने हाथ के अंगूठे में धारण कर ले. अगर ऐसा करते है तो इससे राहू दोष दूर होते है, कुंडली दोष धीमे पड़ते है और अगर किसी की नजर लगी हुई होती है तो वो भी नकारात्मक ताकत आपके सामने कमजोर पड़ जाती है.

 

ऐसी स्थिति में अगर किसी व्यक्ति की शादी में अडचने आ रही है तो वो अपने आप से ही दूर होने लग जाती है, जो लोगो के धन आगमन में दिक्कते आ रही होती है जैसे रूपये पैसे की कमी पड़ रही हो या नौकरी न मिल रही हो तो ये चीजे इससे काफी हद तक खत्म ही हो जाती है और ये काफी अधिक आसान होता है.

इसे धारण करने के लिए पहले घर में माँ लक्ष्मी की स्थापना करे और लाल पुष्प के ऊपर इस छल्ले को रखकर के माँ लक्ष्मी को इसे अर्पित करे. फिर आरती होने के बाद में प्रसाद के रूप में इसे अपने अंगूठे पर धारण करे. धारण करने के सात दिन बाद तक इसे आपको उतारना नही है और अगर उतारना पड़े तो आपको महालक्ष्मी मन्त्र का कम से कम ग्यारह बार जाप करना है उसके बाद में ही आप इसे उतार पायेंगे. ये उपाय है जो आप कर सकते है.