Breaking News

शादी में आएंगे सिर्फ 28 मेहमान, भाई ने बताया- फाइव स्टार होटल में 7 फेरे लेगा कपल

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी को लेकर लगातार नई अपडेट सामने आ रही है। वेडिंग वेन्यू से लेकर शादी में पकने जा रहे लजीज व्यंजन से लेकर तमाम छोटी-बड़ी डिटेल्स को जानने के लिए फैन्स भी काफी बेताब से हैं। हाल ही में इस कपल की शादी की डेट को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है। नई अपडेट के मुताबिक आलिया भट्ट (Alia Bhatt) 14 अप्रैल को रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) संग सात फेरे लेंगी। हालांकि परिवार की ओर से अभी शादी की डेट को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है। पिछले कुछ समय से आरके स्टूडियो और कृष्णा राज के बंगले को सजाया जा रहा है। अब शादी में आने वाले मेहमानों को लेकर नई खबर सामने आई है। आलिया भट्ट के सौतेले भाई राहुल भट्ट (Rahul Bhatt) ने उनकी शादी से जुड़ी नई जानकारियां शेयर की हैं।

शादी में आएंगे इतने मेहमान
राहुल भट्ट ने दैनिक भास्कर से हुई बातचीत में खुलासा किया है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी (Alia Bhatt-Ranbir Kapoor Wedding) में सिर्फ 28 मेहमान ही आएंगे। राहुल के मुताबिक शादी में घरवालों के अलावा कुछ खास दोस्त ही शामिल होंगे। साथ ही राहुल भट्ट ने यह बात भी क्लियर की है कि दोनों की शादी की डेट और वेन्यू में भी बड़ा बदलाव किया गया है।

शादी को लेकर कड़ी सुरक्षा
आलिया और रणबीर की शादी के लिए कपूर खानदान ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम करवाए हैं। दोनों की शादी के वेन्यू पर तकरीबन 200 बाउंसर्स मौजूद होंगे। इतना ही नहीं शादी के लिए नीतू कपूर ने हफ्ते भर पहले ही मुंबई में लखनऊ और दिल्ली के शेफ बुला लिए हैं।