Breaking News

शादी की सालगिरह पर आलिया भट्ट ने शेयर की प्यारी सी तस्वीर, कहा- आज से लेकर सालों तक…

आलिया भट्ट और रणबीर कपूरAlia Bhatt and Ranbir Kapoor() अपनी शादी की दूसरी सालगिरह (second wedding anniversary)सेलिब्रेट (Celebrate)कर रहे हैं। कपल की शादी 14 अप्रैल 2022 को उनके मुंबई स्थित घर वास्तु में हुई थी। बॉलीवुडसेलेब्स से लेकर फैन्स तक उन्हें बधाइयां दे रहे हैं। रविवार को आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रणबीर के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की। उन्होंने बताया कि यह उम्र भर का सफर यूं ही चलता रहेगा।

दो तस्वीरें कीं पोस्ट

आलिया ने रणबीर के साथ ब्लैक एंड व्हाइट पहली तस्वीर शेयर की। ऐसा लगता है कि यह उनके रिसेप्शन पार्टी से ली गई है। उस दिन रणबीर ने ब्लैक कलर का सूट पहना जबकि आलिया सिल्वर ऑस्कर के ड्रेस में थी। अनदेखी तस्वीर उनका क्लोजअप था। दोनों कैमरे की ओर देखते हुए मुस्कुरा रहे हैं।

शेयर की क्यूट तस्वीर

अगली तस्वीर एक क्यूट एनिमेटेड तस्वीर है। एक बुजुर्ग कपल बिल्डिंग की छत पर तारों भरी शाम में डांस करते हुए एंजॉय कर रहा है। तस्वीर ऑस्कर जीतने वाली फिल्म ‘अप’ से प्रेरित लगता है। यह फिल्म 2009 में रिलीज हुई थी। आलिया की पोस्ट में फिल्म का गाना भी है, जिसका टाइटल ‘मैरिड लाइफ’ है। कैप्शन में आलिया ने लिखा, ‘खुशी, हमारे प्यार के लिए… आज और आज से कई साल बाद।’

एक बेटी के पैरेंट्स हैं आलिया-रणबीर

आलिया और रणबीर की एक बेटी राहा है। 2022 में आलिया ने बेटी को जन्म दिया। एक साल से अधिक समय तक उन्होंने बेटी का चेहरा छुपाए रखा। बीते साल क्रिसमस के मौके वह पपराजी के सामने बेटी को लेकर आए।