Breaking News

शादी की खबरों के बीच डिनर पर पहुंचे राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा, शादी के सवाल पर शरमाई एक्‍ट्रेस

इस वक्त बॉलीवुड (Bollywood) के जिस सेलेब की शादी को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा है वह परिणीति चोपड़ा हैं। परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा (Aam Aadmi Party leader Raghav Chadha) रविवार को मुंबई के बांद्रा में देखे गए। दोनों डिनर डेट पर पहुंचे थे, जहां उन्होंने क्वालिटी टाइम स्पेंड किया। जब वो रेस्टोरेंट से बाहर निकले तो पपराजी ने उन्हें अपने कैमरे में कैद किया। पपराजी ने उनसे शादी को लेकर सवाल पूछा लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। इस दौरान परिणीति शरमाती हुई दिखीं। बाद में दोनों कार में बैठे और वहां से निकल गए।

संडे को बिताया क्वालिटी टाइम
परिणीति चोपड़ा ने ब्लैक कलर का ड्रेस पहना था। उन्होंने मैचिंग स्लिंग बैग लिया। रेस्टोरेंट से बाहर निकलने पर परिणीति अपनी अंगूठी (ring) फ्लॉन्ट करती नजर आईं। वहीं राघव ने ब्लू शर्ट और ब्लैक पैंट पहना था। रिपोर्ट के मुताबिक, परिवार के करीबी लोगों के बीच राघव और परिणीति की रोका सेरेमनी हो गई है। बताया जा रहा है कि 13 मई को फॉर्मल तरीके से उनकी सगाई होगी।

आईपीएल का मैच देखने पहुंचे थे दोनों
इससे पहले बुधवार को परिणीति और राघव आईपीएल 2023 का मैच देखने मोहाली के आईएस बिंद्रा स्टेडियम पहुंचे थे। परिणीति को देखते ही वहां मौजूद भीड़ ‘परिणीति भाभी’ चिल्लाने लगी।

अभी तक परिणीति और राघव अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी साधे हुए हैं। परिणीति को पिछले कुछ दिनों में कई बार मनीष मल्होत्रा के घर पर देखा गया। अनुमान लगाया जा रहा है कि शादी की तैयारियों को लेकर वह मनीष मल्होत्रा के यहां पहुंची थीं।

मिलने लगी बधाइयां
भले ही दोनों ने इस पर अभी तक कुछ नहीं कहा लेकिन आम आदमी पार्टी के नेता संजीव अरोड़ा और पंजाबी सिंगर हार्डी संधू ने कपल को पहले ही बधाई दे दी है। रिपोर्ट के मुताबिक, परिणीति और राघव ने लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स से पढ़ाई की है। दोनों लंबे समय से एक दूसरे को जानते हैं।