Breaking News

शादीशुदा होने के बाद भी इस फेमस क्रिकेटर ने की दूसरी सगाई, पहले से हैं 5 बच्चे

सभी स्लेबस चाहे वो बॉलीवुड से हो या हॉलीवुड या फिर क्रिकेट खेलने वाले खिलाड़ी हों जितना अपने काम को लेकर पूरी दुनिया में फेमस होते हैं उतना ही ये अपनी पर्सनल लाइफ के चलते भी सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। कई खिलाडी ऐसे हैं जिन्होंने अपनी पहली पत्नी को तलाक देकर दूसरी शादी कर ली है। मगर आज हम आपको एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने एक पत्नी होने के साथ-साथ दूसरी पत्नी से शादी करने का निर्णय कर लिया है।

शादीशुदा होने के बाद भी इस फेमस क्रिकेटर ने की दूसरी सगाई, पहले से हैं 5  बच्चे

अफगानिस्तान (Afghanistan) की क्रिकेट टीम के कप्तान असगर अफगान (Asghar Afghan) ने कई कामयाबियां हासिल की हैं। मगर ये खिलाड़ी अपनी दूसरी सगाई के बाद से ख़बरों में बने हुए हैं। जानकारी के अनुसार जल्द ही असगर दूसरी बार शादी करने जा रहे हैं। मगर बता दें कि असगर पहले भी शादी कर चुके हैं और उनके 5 बच्चे भी हैं। जिनमें एक लड़का और 4 लड़कियां हैं।

पिछले वर्ष असगर (Asghar Afghan) ने नवंबर में अपनी होने वाली दूसरी पत्नी से सगाई कर ली थी। इस बात की जानकारी अफगानिस्तान के एक पत्रकार ने ट्वीट में दी। उन्होंने ट्वीट में लिखा, ‘अफगानिस्तान के कप्तान असगर अफगान ने अपनी लाइफ में दूसरी बार सगाई की। उनकी पहली पत्नी से उनके पास 5 बच्चे हैं, जिनमें एक लड़का भी है। दूसरी पारी के लिए बहुत शुभकामनाएं कप्तान।’

Asghar Afghan reappointed Afghanistan captain across formatsसाल 2019 में असगर अफगान (Asghar Afghan) एक बार फिर से अफगानिस्तान के कप्तान बनाए गए। असल में, वे पिछले कई सालों से अफगानिस्तान के कप्तान हैं, मगर फिर उनकी जगह राशिद खान को कप्तान बना दिया। असगर ने 2009 में अपनी टीम के लिए खेला था। यहां तक उनकी कप्तानी में अफगानिस्तान की टीम ने कई बार वर्ल्ड कप भी खेला है।