Breaking News

शबाना आजमी के बाद अब शाहिद कपूर की पत्नी हुईं ऑनलाइन ठगी का शिकार

बॉलीवुड की दिग्ग्ज अभिनेत्री शबाना आजमी के बाद अब अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत भी ऑनलाइन ठगी का शिकार हो गईं हैं। उन्‍होंने जैसा सामान उन्‍होंने ऑर्डर किया था वैसा उन्‍हें मिला नहीं। मीरा ने खुद इस बात की जानकारी एक पोस्ट के जरिए दी।

Cheating: इस एक्टर की पत्नी हुई ठगी की शिकार. Khabar36

मीरा राजपूत ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर स्‍टोरी पोस्ट की जिसमें उन्‍होंने अपने साथ हुई ऑनलाइन ठगी के बारे में जानकारी दी। मीरा ने ऑनलाइन फोन का कवर मंगवाया था लेकिन उसकी जगह उनके साथ ‘धोखाधड़ी’ हो गई।

मीरा राजपूत ने फोन के कवर की फोटो साझा करते हुए लिखा कि ये जैसा दिखाया था वैसा बिलकुल नहीं है। उन्‍होंने कहा कि इस कवर का प्लास्टिक कमजोर है। मुझे एक स्लिंग कवर की जरूरत थी जिससे मैं बिना बैग के कहीं भी जा सकूं। कवर के दोनों कोनों पर लगे छोटे कुशंस जैसी चीज में से एक गिर चुका है।

Cheated' in online shopping with Mira Rajput, said - did not give what was  shown - AtZ News

बता दें, मीरा से पहले एक्ट्रेस शबाना आजमी भी ऐसे ही ऑनलाइन ठगी का शिकार हो चुकी हैं। शबाना आजमी का कहना था कि लिविंग लिक्विड्ज नाम से एक कंपनी ने उन्हें धोखा दिया। दरअसल, एक्ट्रेस ने कुछ अल्कोहल ऑर्डर की थी जो आजतक उनके हाथ आई ही नहीं और पैसे पूरे दिए गए। शबाना ने ट्वीट कर लिखा कि ‘सावधान, मैं इन लोगों द्वारा ठगी गई हूं। कंपनी का नाम है लिविंग लिक्विड्ज। मैंने इन्हें पूरा पैसा चुकाया गया, लेकिन मेरे पास ऑर्डर आया ही नहीं। साथ ही इन्होंने मेरा फोन भी उठाना बंद कर दिया।’ शबाना ने इस बात को लेकर शिकायत दर्ज कराई थी।