Breaking News

वैक्सीन लगते ही महिला का रो-रोकर हुआ बुरा हाल, वीडियो देख हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

अक्सर आपने डॉक्टर के यहां बच्चों को सुई लगवाने से डरते हुए या सुई लगवाते वक्त रोते-चिल्लाते तो जरूर देखा होगा मगर कई लोग बड़े होने के बाद भी सुई लगवाने से डरते हैं। सोशल मीडिया पर एक महिला का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वो महिला सुई लगते ही बच्चों की तरह हरकत करती नजर आ रही है।

Funny video

समिंदर सिंह गिल (Saminder Singh Gill) नाम के व्यक्ति ने फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें नजर आ रहा है कि एक शादीशुदा महिला हॉस्पिटल में कोविड वैक्सीन का इंजेक्शन (COVID19 vaccine) लगवाने गई है। वो पहले से ही सुई के नाम से डरी हुई नजर आ रही है। असल में, उसके चेहरे से ही उसकी घबराहट दिखाई दे रही है। मेडिकल अटेंडेंट उसको बातों में उलझाने के लिए उससे कुछ खाने के बारे में पूछती है और साथ-साथ उसे तुरंत टीका लगा देती है मगर जैसे ही महिला को सुई लगती है वो चीखना और रोना शुरु कर देती है। सुई लगते ही महिला ने रो-रो कर अस्पताल सिर पर उठा लिया जिसको देख कर किसी की भी हंसी नहीं रुक पायेगी।

वीडियो देखकर हंस रहे हैं लोग

बता दें कि वीडियो अपलोड करने वाले ने लिखा है, ‘बच्चों के लिए रोल मॉडल, कभी हार न मानें।’ इस वीडियो को जो कोई भी देख रहा है, वो खुद को वीडियो को साझा करने और इस पर टिप्पणी करने से नहीं रोक पा रहा है। अब तक इस वीडियो को हजारों लोग साझा कर चुके हैं। कई लोगों ने कहा कि वो ओवर एक्टिंग कर रही है तो वहीं एक यूजर ने कहा कि वो खुद 2 बच्चों की मां हैं मगर अभी तक रोती हैं। एक यूजर ने कहा कि यह ट्राईपैनोफोबिया (Trypanophobia) है, जो कि सुई लगने का डर होता है इसलिए यूजर के अनुसार महिला को दोष नहीं दिया जा सकता है। इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन्स आ रहें हैं। बता दें कि कोरोना के खिलाफ इस जंग में वैक्सीन लगवाना बेहद आवश्यक है।