Breaking News

वर्क फ्रंट से ब्रेक लेगें प्रभास, घुटने में बढ़ी तकलीफ, सर्जरी करवाने का लिया फैसला

प्रभास (Prabhas) की पिछली फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurusha’) बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई ‘(Earnings’) करने में कामयाब रही, लेकिन इसे पब्लिक (public) से वैसा रिस्पॉन्स (response) नहीं मिला जिसकी उम्मीद की जा रही थी। फिल्म कई वजहों से ट्रोल (troll) हुई।साउथ के सुपरस्टार एक्टर प्रभास ने वर्क फ्रंट से ब्रेक लेकर अपने घुटने की सर्जरी करवाने का फैसला किया है। एस.एस.राजामौली की फिल्म ‘बाहुबली’ के जरिए देशभर में लोकप्रिय हो चुके एक्टर ‘प्रभास’ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कल्कि’ को लेकर बिजी हैं। हालांकि लगातार बढ़ रहे घुटने के दर्द के चलते एक्टर ने काम से ब्रेक लेकर पहले इस परेशानी को ठीक करने पर फोकस करने का फैसला किया है।

सर्जरी करवाकर कमबैक करेंगे प्रभास
पिछली बार फिल्म ‘आदिपुरुष’ में नजर आए प्रभास के पास प्रोजेक्ट्स की कोई कमी नहीं है। हालांकि रिपोर्ट्स की मानें तो प्रभास पहले सर्जरी करवाएंगे और फिर रिकवरी पर फोकस करेंगे। सूत्रों के मुताबिक प्रभास ने एक मेडिकल एक्सपर्ट से कन्सल्ट किया था और उन्होंने एक्टर को सर्जरी करवाने की सलाह दी। इससे प्रभास पूरी तरह ठीक होकर फिर एक बार सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने के लिए तैयार होंगे।

फैंस कर रहे जल्दी ठीक होने की कामना
प्रभास के फैंस इसी बीच अपने चहेते स्टार को सोशल मीडिया पर बेस्ट विशेज दे रहे हैं और उनके जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं। हालांकि प्रभास की पिछली फिल्म ‘आदिपुरुष’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करने में कामयाब रही, लेकिन इसे पब्लिक से वैसा रिस्पॉन्स नहीं मिला जिसकी उम्मीद की जा रही थी। हिंदी वर्जन के डायलॉग्स को लेकर फिल्म को खूब लताड़ा गया और यही वजह थी कि मेकर्स खास खुश नहीं थे।