Breaking News

लोकसभा चुनाव : बसपा ने जारी की उम्मीदवारों की 11वीं सूची, कैसरगंज सीट से नरेंद्र पांडे को मैदान में उतारा

बसपा ने गुरुवार को अपने उम्मीदवारों की 11वीं सूची जारी कर दी है। पार्टी ने 6 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया है। साथ ही साथ लखनऊ पूर्वी सीट पर कराए जा रहे उपचुनाव के लिए भी उम्मीदवार घोषित किया है। पार्टी ने आलोक कुशवाहा को टिकट दिया है। वहीं, कैसरगंज लोकसभा सीट से नरेंद्र पांडे को प्रत्याशी बनाया है।

Lok Sabha elections: BSP released 11th list of candidates : बसपा ने गोंडा से सौरभ कुमार मिश्रा, डुमरियागंज से मोहम्मद नदीम मिर्जा, कैसरगंज से नरेंद्र पांडे, संतकबीरनगर से नदीम अशरफ, बाराबंकी से शिव कुमार दोहरे और आजमगढ़ से मशहूद अहमद को टिकट दिया है। बसपा सुप्रीमो मायावती ने आजमगढ़ से तीसरी बार उम्मीदवार बदला है। पहले यहां से पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष भीम राजभर। इसके बाद सबीहा अंसारी को टिकट दिया गया था। अब मशहूद अहमद उम्मीदवार होंगे।

अभी हाल ही में मायावती ने लोकसभा उम्मीदवारों की 10 सूची जारी की थी, जिसमें अमेठी, झांसी, प्रतापगढ़ से उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया। उन्होंने अमेठी से प्रत्याशी बदल दिया और नन्हें सिंह चौहान को टिकट दिया। पहले रवि प्रकाश मौर्या को मैदान में उतारा था। वहीं, झांसी से रवि प्रकाश कुशवाह और प्रतापगढ़ से प्रथमेश मिश्रा को टिकट दिया है। बसपा रायबरेली सीट से भी अपने उम्मीदवार का ऐलान कर चुकी है. उसने ठाकुर प्रसाद यादव को प्रत्याशी बनाया है।