Breaking News

लालू यादव की फिर बिगड़ी हालत, दिल्ली के एम्स में शिफ्ट करने की तैयारी शुरू

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की हालत गंभीर है। ये जानकारी खुद उनके बेटे तेजस्वी यादव ने पिता से मुलाकात करने के बाद दी है। लालू की तबीयत खराब होने की खबर सुनकर शुक्रवार को उनका पूरा परिवार उनसे मिलने रांची रिम्स में पहुंचा। राबड़ी देवी अपने दोनों बेटों और बेटी मीसा के साथ लालू से मुलाकात करने के बाद देर रात बाहर निकलीं। तेजस्वी यादव ने मीडिया से बातचीत में बताया कि उनके पिता की हालत गंभीर है। उनके लंग्स में पानी आ गया है। मेडिकल टेस्ट की रिपोर्ट और डॉक्टरों की सलाह पर आगे कदम उठाया जाएगा।

लालू यादव को देखने पहुंचे तेजस्वी यादव ने रिम्स से निकलने के बाद समाचार एजेंसी एएनआई से कहा, “हमारा परिवार उनके (लालू प्रसाद यादव) लिए बेहतर इलाज चाहता है. सभी रिपोर्ट आने के बाद डॉक्टरों को यह विश्लेषण करना है कि उन्हें यहां इलाज दिया जा सकता है. उनकी हालत गंभीर है. मैं मुख्यमंत्री से कल (शनिवार) मुलाकात करूंगा.” वहीं, रिम्स के एक वरिष्ठ डॉक्टर ने बताया कि लालू यादव के फेफड़ों में संक्रमण है और हम उनका इलाज कर रहे हैं. हमने एम्स में फेफड़ों के एचओडी के साथ उनकी हालत पर बातचीत की है.”

दिल्ली एम्स शिफ्ट करने की तैयारी ताजा अपडेट के अनुसार लालू यादव का स्वास्थ्य लगातार बिगड़ रहा है, इसे देखते हुए उन्हें दिल्ली स्थित एम्स शिफ्ट करने की तैयारी चल रही है. डॉक्टरों के बोर्ड से रिपोर्ट मिलते ही जेल प्रशासन लोअर कोर्ट से इसकी स्वीकृति लेगा. संभव है कि आज ही लालू यादव को दिल्ली शिफ्ट किया जाएगा. इस बीच राबड़ी देवी एक बार फिर लालू के वार्ड में पहुंचीं हैं.