Breaking News

लड़की ने बीफ्रकेस से रचा ली शादी, पूरा मामला जानकर भो जाओगे हैरान

रोज हम ऐसी अजीब खबरें सुनते है कि एक बार में उन पर विश्वास करना मुश्किल हो जाता है। लोग कहते हैं कि प्यार अँधा होता है लेकिन इतना भी अँधा नहीं होता है। आज हम आपको एक ऐसी लवस्टोरी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे।

लड़की ने की बीफ्रकेस से शादी

ये प्रेमकहानी रूस की एक 24 वर्षीय लड़की की हैं, जिनका नाम रेन गॅाडन हैं। ये लड़की इंसानों से नहीं, बल्कि विभिन्न प्रकार के निर्जीव चीजों से आकर्षित होती हैं। वहीं बताया जाता है कि ये एक ब्रीफेक्स के साथ शादी भी कर चुकी हैं। इनका मानना है कि हर चीज में जिंदगी होती हैं और ये एनिमिस्म के कॅान्सेप्ट में विश्वास करती हैं। दरअसल, एनिमिस्म के कॅान्सेप्ट के अनुसार निर्जीव चीजों में भी आत्मा होती हैं।

जानिए इनकी प्रेम कहानी:

रेन गॅाडन ने वर्ष 2015 में इस बीफ्रकेस को खरीदा था। इनका कहना है कि वे इस बीफ्रकेस के साथ कनेक्शन महसूस करती हैं, शाम से रात का वक्त इस बीफ्रकेस के साथ ही गुजारती थी और इसके साथ फिलोसॅाफी से जुडी बातें भी करती थी। फिर रेन को ये एहसास हुआ कि उन्हे बीफ्रकेस से प्यार हो गया हैं। जिसके बाद रेन गॅाडन ने अपने रिश्ते के बारे में अपने परिवार को बताया फिर परिवार वालों ने भी उनके रिश्ते को स्वीकार कर लिया।