Breaking News

लड़का ने साइकिल पर उल्टा बैठकर किया ऐसा स्टंट, पुलिस को देखते ही किया कुछ ऐसा

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक बच्चे का साइकिल पर स्टंट (Man Doing Cycle Stunt) करते हुए वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. पुलिस से अनजान एक बच्चा साइकिल पर उल्टा बैठकर स्टंट बाजी कर रहा था. पुलिसकर्मी भी उसको शांति से देख रहे थे. जैसे ही उसकी नजर पुलिस ऑफिसर्स पर पड़ी, तो उसके होश उड़ गए. वो हैरानी से पुलिस की तरफ देखने लगा. इस वीडियो को आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा (IPS Officer Dipanshu Kabra) ने शेयर किया है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि खाली सड़क पर बच्चा साइकिल चला रहा था. वो साइकिल पर उल्टा बैठा था और स्टंट के मजे ले रहा था. उसको पता नहीं था कि आगे पुलिस बैठी है और उसके स्टंट को देख रही है. जैसे ही वो आगे आया, तो उसकी नजर पुलिस पर पड़ी और वो हैरानी से देखने लगा. आईपीएस ऑफिसर ने वीडियो शेयर करते हुए मीम सॉन्ग ‘ओह नो, ओह नो.. ओह नो नो नो नो…’ लिखा. साथ ही उन्होंने हंसने वाला इमोजी भी शेयर किया.

देखें Video:

 

इस वीडियो को उन्होंने 28 अप्रैल को शेयर किया था, जिसके अब तक 15 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही हजार से ज्यादा लाइक्स और 100 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. कमेंट सेक्शन में लोगों ने ऐसे मजेदार रिएक्शन्स दिए हैं…