Breaking News

रिया चक्रवर्ती के झूठ का हुआ पर्दाफाश, एक्ट्रेस के छिपाए हुए दूसरे नंबर से ED ने खोला चौंकाने वाला सच

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड (Sushant Singh Rajput Suicide Case) मामले में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) बुरी तरह से फंस चुकी हैं. लेकिन इसके बाद भी एक्ट्रेस अपने आपको बचाने के लिएं हर दांव-पेंच खेल रही हैं. हालांकि सुशांत के आत्महत्या से रिया का कुछ लेना-देना है या नहीं इस बारे में तो अभी तक कुछ भी साफ नहीं हो पाया है. लेकिन जब से ये केस बिहार पुलिस (Bihar Police) के बाद अब केंद्रीय जांच ब्यूरो (Central Bureau of Investigation) यानी सीबीआई (CBI) के हाथों में सौंपा गया है तब से ही इसमें हर दिन एक नया और चौंकाने वाला खुलासा हो रहा है. इस बीच रिया चक्रवर्ती लगातार सवालों के घेरे में हैं.

सुशांत के केस में सीबीआई के हाथ कई ऐसे सबूत लगे हैं जो सीधा एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की तरफ इशारा करते हैं. इस मामले में सीबीआई से पहले प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) ने जांच शुरू कर दी थी. जब ये पता चला था कि एक्टर के अकाउंट से पैसों की लेन-देन में कुछ झोल है. आपको बता दें कि बीते शुक्रवार को ईडी (ED) ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से पूरे 8 घंटे पूछताछ की थी. इसके बावजूद एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने ईडी से अपने दूसरे फोन नंबर का कोई जिक्र नहीं किया था. सूत्रों के माने तो रिया के दूसरे नंबर को छुपाने के बाद से ही ईडी के अधिकारी काफी ज्यादा गुस्से में हैं. इसलिए कयास लगाए जा रहे हैं कि अब ईडी रिया का हिडेन डेटा डाउनलोड करने की तैयारी कर रही है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ईडी सोमवार को भी रिया से पूछताछ करेगी.

ईडी के सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी की माने तो पूछताछ में इस बात का खुलासा हुआ है कि ईडी ने एक्ट्रेस से इलेक्ट्रॉनिक इक्विपमेंट्स जमा करने के लिए कहा था. लेकिन रिया ने अपना दूसरा फोन नंबर उसमें नहीं बताया था. जबकि सच्चाई ये है कि रिया उस नंबर का इस्तेमाल कर रही थीं. ऐसे में जब ईडी ने रिया को उसी छिपाए हुए फोन की कॉल डिटेल्स दिखाई तब जाकर एक्ट्रेस ने ये बात मानी कि वो दूसरे सिम का भी यूज कर रही थीं.

दरअसल इस केस में प्रवर्तन निदेशालय की ओर से रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती से एक्टर के बैंक खाते से किए गए लेन-देन के बारे में पूछताछ कर चुकी है. इसके अलावा रिया से एक बार फिर इस मामले में पूछताछ के लिए ईडी ने उन्हें समन भेजा है. इसके अलावा जानकारी तो ये भी मिल रही है कि ईडी की तरफ से एक्ट्रेस रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती को भी समन जारी किया गया है और उनसे सोमवार को पूछताछ भी की जा सकती है. इतना ही नहीं सुशांत के केस में उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को भी ईडी ने समन भेजा है.