Breaking News

राधिका आप्टे को फोन पर करनी पड़ी थी ‘गंदी बातें’, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे(Radhika Apte) अपने बोल्ड लुक को लेकर हमेशा चर्चा में रहती है। उन्हें बॉलीवुड की बहुत सी फिल्मों में देखा गया है। हर फिल्म में वो किसी खास किरदार में ही नजर आती हैं। राधिका ने अब तक जितने भी किरदार निभाए, उसके लिए उन्हें सराहा गया. हालही में दिए गए एक इंटरव्यू(Interview) में राधिका ने अपने स्ट्रगल के दिनों के बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे किए। उन्हें उस समय काफी चीजों का सामना करना पड़ा था। राधिका ने बताया कि एक बार ऑडिशन के लिए उन्हें अश्लील बातें तक करनी पड़ी थी.

राधिका को बॉलीवुड की कई फिल्मों में एक्टिंग करते देखा गया है। उन्होंने बॉलीवुड को कई हिट फिल्में भी दी है। फिल्मों के अलावा उन्हें कई वेब सीरीज में भी देखा गया है। लेकिन इस मुकाम तक पहुंचने के लिए राधिका को काफी संघर्षों का सामना करना पड़ा था। बहुत सी चीजों को देखते हुए राधिका यहां तक पहुंची। इस बात का खुलासा खुद राधिका ने दिए गए एक इंटरव्यू में किया। उन्होंने बताया कि एक बार एक फिल्म के ऑडिशन में उन्हें फोन पर अश्लील बातें करना पड़ा था. राधिक हमेशा फिल्मों के दौरान हुए अपने अनुभवों पर अपनी बात रखती हैं. नेहा धूपिया के बीएफएफ विद वोग में राजकुमार राव के साथ आईं राधिका ने अपने एक अजीबोगरीब ऑडिशन के बारे में बताया.

राधिका आप्टे (Radhika Apte) ने खुलासा किया कि देव डी के लिए उनका ऑडिशन उनके जीवन का सबसे अजीब था. उसने कहा, ‘देव डी के ऑडिशन के लिए मुझे फोन पर अश्लील बातें करनी थीं तभी मैं ऑडिशन पास कर पाती. मैं पुणे में रहती थी. उस समय, मैंने कभी भी फोन पर ऐसे कुछ नहीं किया था. और मुझे इसे सबके सामने करना था. लेकिन मैंने इसे किया, और यह बहुत अच्छा था! हां लेकिन ये बात अलग है कि मुझे वो रोल ऑफर नहीं किया गया.’

बता दें कि राधिका आप्टे (Radhika Apte) ने बताया कि उनकी कुछ न्यूड वीडियो लीक होने के कारण उनका घर से निकलना मुश्किल हो गया था. एक्ट्रेस ने बताया कि फिल्म ‘क्लीन शेव’ से एक वीडियो लीक हो गया था. जिसका उनपर काफी बुरा प्रभाव पड़ा था. उन्होंने कहा- ‘मेरे वॉचमैन और ड्राइवर ने भी मुझे पहचान लिया था. वीडियो लीक होने की वजह से मैं चार दिनों तक घर से बाहर नहीं निकली थी.’

बात करें राधिका आप्टे (Radhika Apte) के वर्कफ्रंट की तो उन्हें आखिरी बार बेव की क्राइम थ्रिलर ड्रामा ‘रात अकेली है’ में देखा गया था, जिसका निर्देशन हनी त्रेहान ने किया था। इस फिल्म में वह नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ रोमांस करती नजर आई थीं. फिलहाल, फिल्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग कर रही है. राधिका के रोल को इसमें काफी सराहा गया था.