Breaking News

मलाइका अरोड़ा ने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के लिए अरेंज की लंच डेट, खास अंदाज में स्पेंड किया संडे, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा(malaika arora) और अर्जुन कपूर(arjun kapoor) एक-दूसरे को डेट कर रहे हैंl दोनों ने अपने रिश्ते को भी सार्वजनिक(Public) कर दिया हैl दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ अपनी तस्वीरें भी सोशल मीडिया(Social media) पर शेयर करते रहते हैं। दोनों की फोटोज इंटरनेट पर काफी वायरल भी होती है. अक्सर किसी पार्टी या फंक्शन पर दोनों को साथ भी देखा जाता है. वहीं एक बार फिर दोनों साथ नजर आए हैं. दोनों ने एक-दूसरे के साथ क्वॉलिटी टाइम बिताया। लोग दोनों की इस तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे है. कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है.

 

दरअसल, मलाइका ने फ्रेंडशिप डे(Friendship day) के दिन अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के लिए एक लंच डेट रखी थी। संडे को दोनों ने साथ में क्वालिटी टाइम बिताया और साथ में लंच भी किया। मलाइका अरोड़ा ने ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के लिए अपने हाथों से पास्ता भी बनाया। ऐक्ट्रेस ने अपने खाने की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर भी शेयर की। इन तस्वीरों में उन्होंने अपने डायनिंग रूम, डायनिंग टेबल और खाने को दिखाया है। वहीं, एक तस्वीर ने सबका ध्यान खींचा है, जिसे अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर शेयर किया है। इसमें मलाइका अरोड़ा खाने की टेबल के पास बैठकर पोज देती नजर आ रही हैं। इसके साथ अर्जुन कपूर ने कैप्शन लिखा, ‘पास्ता और पास्ता बनाने वाला।’

मलाइका अरोड़ा ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें अर्जुन कपूर उनके घर पर लंच करने के बाद चिल करते हुए नजर आ रहे हैं और उनके साथ उनका डॉगी भी दिख रहा है। मलाइका अरोड़ा ने इसके साथ लिखा, ‘मेरा संडे व्यू।’ इस तस्वीर को बाद में अर्जुन कपूर ने रीशेयर किया है।

बता दें कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर एक-दूसरे को पिछले दो साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ आउटिंग पर और पार्टियों में नजर आते हैं।

कुछ समय पहले अर्जुन ने रेडियो होस्ट सिद्धार्थ कन्नन के साथ बातचीत में मलाइका संग अपने रिलेशनशिप को लेकर कई राज खोले थे. इस दौरान अर्जुन से किसी ऐसे व्यक्ति का नाम पूछा गया था, जो उन्हें अच्छी तरह से जानता हो. इस सवाल पर अर्जुन ने मलाइका का ही नाम लिया था.

बात करें अर्जुन कपूर के वर्कफ्रंट की तो वह जल्द ही फिल्म भूत पुलिस और एक विलेन 2 में नजर आने वाले हैl फिल्म में उनके साथ एक्टर सैफ अली खान भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।  इसके अलावा वह एक विलेन के सिक्वेल में भी नजर आनेवाले हैl ये खबर भी सामने आ रही है कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा जल्द ही शादी कर सकते हैl हालाकि इस पर दोनों की तरफ से अभी तक कोई भी बयान सामने नहीं आया है।