Breaking News

फिल्म नायिका पूजा हेगड़े ने करवाया फोटोशूट, यूजर्स बोले बटन कहां है

जानी-मानी अभिनेत्री पूजा हेगड़े ने हाल ही में अपना एक फोटोशूट करवाया है, जिसकी तस्वीर उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की है, शेयर की गई तस्वीर में वो ब्लैक कोट और शॉर्ट में अपना जीरो फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं।

तस्वीर में एक्ट्रेस अपने कोट का बटन खोलकर ये फोटोशूट करवाया है, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स कमेंट्स कर रहे हैं। इसी फेहरिस्त में शामिल एक शख्स उनसे पूछ बैठा कि बटन कहां है। वहीं एक दूसरे यूजर ने उन्हें कहा कि अपने आपको ठीक से ढको। पूजा हेगड़े इन दिनों फिल्म ‘बाहुबली’ फेम एक्टर प्रभास संग अपनी अपकमिंग मूवी ‘राधेश्याम’ को लेकर सुर्खियों हैं, इसका फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है।

‘राधेश्याम’ के अलावा वो राम चरण की फिल्म ‘आचार्या’ में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा पूजा के पास बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स भी हैं, पूजा रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सर्कस’ में रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी और सलमान खान के साथ ‘कभी ईद कभी दीवाली’ में भी अपने अभिनय का जलवा बिखेरेंगीं। सोशल मीडिया पर अपनी हॉट फोटोज से पूजा हेगड़े तलहका मचा देती हैं और अपनी खूबसूरती से पूजा फैंस का दिल जीत लेती हैं। पूजा हेगड़े की हॉट फोटोज के अलावा उनकी ग्लैमरस तस्वीरें भी इंटरनेट पर छाई रहती हैं। फिल्मों के साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं हॉट पूजा हेगड़े। पूजा मिस फेमिना इंडिया और मिस यूनिवर्स इंडिया की रनर अप रह चुकी हैं।

पूजा ने हिंदी के अलावा कई तेलगु, तमिल,कन्नड़ और अन्य दक्षिण भारत की स्थानीय भाषाओं में बनी फिल्मों में काम कर चुकीं हैं। पूजा हेगड़े की पहली फिल्म मुगामूदी थी,जो 2012 में रिलीज तेलुगू भाषा की एक्शन फिल्म थी। इसके बाद इन्होने 2014 में बनी विजय कुमार कोंडा की फॉर अ लैला में काम किया। इसी वर्ष कान्थ अडाला की एक्शन फिल्म मुकुंदा में इन्होने लीड अभिनेत्री की भूमिका निभाईं। पूजा के अब तक के जीवन अध्याय में 2016 में त्रितिक रोशन की मोहेंजो दारो सबसे हिट फिल्म रही हैं। हाल ही में 19 मई को रिलीज दुवदा जगन्नाधम में भी पूजा अभिनय कर चुकीं हैं।