Breaking News

राजस्थान से 6 BJP विधायक पहुंचे गुजरात, कांग्रेस पर डरा-धमका कर ऐसा काम करने का लगाया आरोप

राजस्थान (Rajasthan Political Crisis) में चल रही सियासी घमासान के बीच बीजेपी विधायकों (BJP MLAs) में भी फेरबदल जारी है. दरअसल हाल ही में राजस्थान से भाजपा के 6 विधायक विधानसभा सत्र के पहले ही गुजरात के पोरबंदर पहुंच गए हैं. चार्टर्ड विमान से पोरबंदर पहुंचे विधायकों से जब मीडिया ने बात की तो निर्मल कुमावत ने बताया कि राजस्थान से अभी और कुछ बीजेपी विधायक गुजरात पहुंचेंगे. उन्होंने आगे बात करते हुए कहा कि कांग्रेस विपक्षी विधायकों पर उनका समर्थन करने के लिए उन पर दबाव बना रही है. निर्मल कुमावत का आरोप है कि राजस्थान में कांग्रेस सरकार (Congress Government) विपक्षी विधायकों को लगातार डराने धमकाने में लगी हुई है. यहां तक कि विधायकों पर कांग्रेस जबरन उनके पक्ष में वोट देने का दबाव डाल रही है. यही वजह है कि विधायक मानसिक शांति के लिए सोमनाथ में दर्शन करने गुजरात के पोरबंदर में आए हैं.

मीडिया से बातचीत करते हुए विधायक निर्मल कुमावत ने ये भी कहा कि, ‘कांग्रेस में सियासी कलह मचने के बाद से ही बीते एक महीने से राजस्थान में राजनीतिक उठापटक जारी है. सीएम अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) की सरकार को जितना बहुमत चाहिए वो उनके पास नहीं है. यही कारण है कि गहलोत की सरकार विशेष अभियान समूह (एसओजी) और विभागीय छापेमारी के जरिए बीजेपी विधायकों पर दबाव बनाकर उन्हें डरा धमका रही है.

’निर्मल कुमावत ने बताया कि, ‘ये सब देखने के बाद हमने अपनी दिमागी शांति के लिए सोमनाथ का दरबार चुना है. यहां पर आने का मकसद खुद को कांग्रेस की सरकार के दबाव से बचाना है.’ इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि अभी भाजपा शीर्ष नेतृत्व के निर्देश पर और विधायक राजस्थान से गुजरात पहुंचेगे. इसके अलावा एक दूसरे विधायक ने बात करते हुए बताया कि गुजरात में वो कम से कम दो दिन तक रुकने के लिए आए हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उदयपुर जिले के 6 बीजेपी विधायकों में गुलाब चंद कटारिया के अलावा बाकी पांचों अन्य विधायक और सिरोही जिले के सभी विधायक गुजरात पहुंच गए हैं. जानकारी की माने तो जब तक विधानसभा सत्र की शुरूआत नहीं हो जाती तब तक ये सभी विधायक गुजरात में ही रहेंगे.