Breaking News

राजनाथ ने CM धामी को बताया ‘धाकड़ बल्लेबाज’, कहा- इसलिए 20-20 मैच के स्लॉग ओवरों में उतारा

केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने पीठसैंण पहुंचकर वीर चंद्र सिंह गढ़वाली प्रतिमा का अनावरण और स्मारक का लोकार्पण किया. साथ ही उनके योगदान को याद किया. वहीं, उन्होंने सीएम पुष्कर सिंह धामी की जमकर प्रशंसा की और उन्हें धाकड़ बल्लेबाज बताया.

राजनाथ सिंह ने ट्वीट कर सीएम पुष्कर सिंह धामी की तारीफ की है. उन्होंने लिखा किसी भी देश या राज्य की नियति का फैसला वहां की सरकार की नीयत से ही तय होता है. मैं पुष्कर सिंह धामी को उनकी छात्र राजनीति के दिनों से जानता हूं. उनके पास ऊर्जा है, क्षमता है और कुछ कर गुजरने का जज्बा भी है.

राजनाथ ने CM धामी को बताया ‘धाकड़ बल्लेबाज’

क्रिकेट की भाषा में अगर कहूं तो 20-20 के मैच में धामी को आखिरी ओवर में उतारा गया है. धामी काफी ‘धाकड़ बल्लेबाज’ है. उन पर उत्तराखंड के लोगों की बहुत सारी उम्मीदें टिकी हुई हैं. मुझे पूरी उम्मीद है कि वे इन उम्मीदों पर खरे उतरेंगे.

वहीं, सीएम पुष्कर धामी ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का उत्साहवर्धन के लिए आभार जताया. सीएम ने ट्वीट किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राजनाथ सिंह और केंद्रीय नेतृत्व के मार्गदर्शन में प्रदेश के विकास व प्रदेशवासियों के हित में निर्णायक कदम उठा रहे हैं. हमारी सरकार जनता और आपके भरोसे पर अवश्य खरा उतरेगी.