Breaking News

राजधानी के इस इलाके में देर रात दो गुटों में जमकर झड़प, अचानक चलने लगीं गोलियां, एक शख्स की मौत

पूर्वी दिल्ली के त्रिलोकपुरी इलाके में शनिवार देर रात लड़कों के दो गुटों में जमकर झड़प हुई. इस दौरान कई राउंड गोलियां चलीं, जिसमें शाहिद नाम के एक शख्स की मौत हो गई. ये झगड़ा मामूली नोकझोंक को लेकर शुरू हुआ. बाद में दोनों ओर से पथराव शुरू हो गया. देखते ही देखते दोनों ओर से भीड़ जुट गई. कुछ ही मिनटों के बाद मौके पर दनादन गोलियां चलने लगीं. बवाल के दौरान आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए. साथ ही एक 8 साल का बच्चा भी गंभीर रूप से घायल हो गया.


दरअसल शनिवार रात 10.30 बजे त्रिलोकपुरी के ब्लॉक नंबर 26 में मन्नान नामक गुट की आसिफ, शाहिद और मोहसिन नामक लड़कों के गुट से नोकझोंक हो गई. दोनों में पुरानी रंजिश बताई जा रही है. कहासुनी के बाद मन्नान और आसिफ दोनों ही गुट के लड़के वहां जमा हो गए. हाथापाई होने के बाद दोनों ने एक दूसरे पर पथराव कर दिया. इस दौरान मौके पर भगदड़ मच गई. इस बीच एक गुट के लड़कों ने अचानक गोलियां चलानी शुरू कर दीं. हमले में शाहिद नामक युवक के सिर में गोली लगी, बाकी कई लोग घायल भी हो गए.

इलाज के दौरान शाहिद की मौत हो गई. करीब 15-20 मिनट चले बवाल की सूचना मिलते ही पहले मयूर विहार थाने की पुलिस और फिर आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे. घायलों को पीसीआर और कैट्स एंबुलेंस की मदद से एलबीएस अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है. फिलहाल इलाके में तनाव को देखते हुए पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.