Breaking News

ये है 10,000 रुपये के अंदर आने वाले अच्छे कैमरा वाले स्मार्टफोन्स, जानिए कीमत और फीचर्स

स्मार्टफोन में बढ़िया कैमरा होने से फोटोग्राफी से जुड़े कई काम आसान हो जाते हैं. अब काफी कम कीमत में भी हमें अच्छे कैमरे वाले स्मार्टफोन्स देखने को मिल जाते हैं. कुछ साल पहले तक हमें क्वाड कैमरा वाले स्मार्टफोन के लिए भारी-भरकम कीमत चुकानी पड़ती थी. अब बजट सेगमेंट में भी क्वाड कैमरा वाले स्मार्टफोन्स देखने को मिल जाते हैं. यहां आपको 10,000 रुपये के अंदर आने वाले अच्छे कैमरा वाले स्मार्टफोन्स की लिस्ट बता रहे हैं.

Samsung Galaxy F12 को हाल में लॉन्च किया गया है. इसकी कीमत कंपनी ने 9,999 रुपये रखी है. ये स्मार्टफोन क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है. इसका प्राइमरी कैमरा 48-मेगापिक्सल का है. इसके अलावा इसमें 5-मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड, 2-2 मेगापिक्सल के मैक्रो और डेप्थ सेंसर्स दिए गए हैं. सेल्फी के लिए फ्रंट में 8-मेगापिक्सल कै कैमरा दिया गया है. Moto G10 Power को अभी फ्लिपकार्ट बोनांजा सेल में 500 रुपये कम में सेल किया जा रहा है. इसे 9,999 रुपये में लॉन्च किया गया था. अभी इसे 9,499 में खरीदा जा सकता है. फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में 48MP प्राइमरी कैमरा, 8MP अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा, 2MP मैक्रो कैमरा और 2MP डेप्थ सेंसर दिया गया है. सेल्फी के लिए फ्रंट में इसके 8MP का कैमरा मिलता है.

Redmi 9 Prime को अभी फ्लिपकार्ट से 9,499 रुपये में खरीदा जा सकता है. Redmi 9 Prime में चार रियर कैमरे दिए गए हैं. प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का है, 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस है, 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है. सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में 8MP का कैमरा मिलता है. Oppo A15 को ऐमेजॉन पर 9,999 रुपये में बेचा जा रहा है. इसपर 500 रुपये का कूपन भी ऐमेजॉन की ओर से दिया जा रहा है. इस वजह से इसे 9,499 में खरीदा जा सकता है. फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में 13MP प्राइमरी कैमरा, 2MP मैक्रो कैमरा और 2MP डेप्थ सेंसर दिया गया है. वहीं, फ्रंट में सेल्फी के लिए इसमें 5MP का कैमरा मौजूद है. Realme Narzo 30A को फ्लिपकार्ट पर बोनांजा सेल में 8,499 रुपये में बेचा जा रहा है. इसकी कीमत कंपनी ने 9,999 रुपये रखी है. इसके रियर में डुअल कैमरा सेटअप मौजूद है. इसका प्राइमरी कैमरा 13-मेगापिक्सल का है. इसके साथ 2-मेगापिक्सल ता कैमरा भी दिया गया है. सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में 8-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.