Breaking News

यूपी : 5 बच्चों की मां प्रेमी संग हो गई फरार, गुस्से में पति ने घर मेें ही लगा दी आग

यूपी के बांदा से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां 5 बच्चों की मां, प्रेमी के साथ फरार हो गई है. इस घटना के सामने आने के बाद महिला के पति ने जमकर उपद्रव किया है और अपने घर में आग लगा दी है. बांदा जनपद में एक महिला अपने पांच बच्चों को छोड़कर प्रेमी संग फरार हो गई. इसके बाद गुस्साए पति ने कथित तौर पर घर में आग लगा दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद आग बुझाई और घर में मौजूद बच्चों को रेस्क्यू किया.

मामला बांदा के नरैनी कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत करतल चौकी क्षेत्र का है. यहां रहने वाले कल्लू के घर में देर रात लगभग 2 बजे आग लग गई. लोगों ने पुलिस को सूचना दी. जब पुलिस ने पीडि़त से बात की तो पीडि़त ने सब कुछ जल जाने का हवाला देकर मौके पर आने के लिए मना किया. फिर भी पुलिस मौके पर पहुंची और हर चीज का जायजा लिया. पुलिस का कहना है कि मौके पर देखा तो कच्चे मकान में आग लगी हुई थी और कोई भी आग को नहीं बुझा रहा था. कल्लू के पांचों बच्चे और कल्लू की मां घर में मौजूद थे, जिन्हें सुरक्षित निकाल लिया गया है.

पुलिस ने जब कल्लू से पूछा तो उसने बताया कि मेरी पत्नी को पड़ोस के गांव का एक शख्स साथ ले गया है. जांच में सामने आया कि पत्नी के भाग जाने के कारण गुस्से में आकर पति ने आग लगाई है. करतल चौकी इंचार्ज रोशन गुप्ता ने बताया कि देर रात 2 बजे सूचना मिली थी कि सड़क किनारे घर में आग लग गई है. हम तुरंत मौके पर पहुंचे और फायर ब्रिगेड की टीम को सूचना दी. घर में सभी लोग सुरक्षित हैं.