Breaking News

यूपी के कुशीनगर में शादी के दिन ही दुल्हन की उठी अर्थी, जानें ऐसा क्या हुआ

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में एक परिवार की खुशियां मातम में बदल गईं। कुशीनगर के नुबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के गांव में बारात आने की ख़ुशी थी तो कुछ देर बाद मालूम हुआ की दुल्‍हन की मौत हो गई। वहीं दुल्हन की मौत की खबर सुनकर दूल्हा बेहोश हो गया। धनौजी निवासी उदयभान कुशवाहा के बड़े बेटे ओमप्रकाश कुशवाहा की शादी नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के कठनईया खुचा टोला निवासी श्रीनारायन की बेटी माया से 29 नवम्बर दिन रविवार को शादी होनी तय थी। लेकिन जिस घर में शादी को लेकर सब खुश थे और जश्न का माहौल था, वहां मातम पसर गया।

गत 26 नवंबर दिन शनिवार को धूमधाम से माया के घरवालों ने ओमप्रकाश का तिलक भी चढ़ा दिया था। शनिवार को ही दुल्हन माया भाई के साथ मोटरसाइकिल से कुछ सामान खरीदने पकड़ियार बाजार की ओर जा रही थी कि ब्रेकर पार करते वक्त माया बाइक से गिर गई और उसे काफी चोट लग गई। घरवालों ने एक निजी अस्पताल में उसका उपचार कराया और इलाज के बाद वह ठीक होकर घर आ गई। शनिवार की रात हल्दी की रस्म भी पूरी हुई तो बारात में शामिल होने आए मेहमान खाना खाकर सो गए। तो वहीं रविवार की सुबह अचानक माया की तबीयत बिगड़ गई। और कुछ ही देर बाद दुल्हन की मौत हो गई। चारों तरफ कोहराम मच गया।

वहीं ससुराल से दुल्हन की मौत की खबर मिलते ही दूल्हा बेहोश होकर गिर पड़ा। दूल्हे के घरवाले जहां पहले दुल्हन की विदाई कराकर घर लेन वाले थे तो वहीं अब उसके अन्तिम संस्कार में शामिल होने के लिए घर से रवाना हुए हैं। दोनों घरों में मातम छा गया।