Breaking News

जब मुकेश अंबानी के बेटे अनंत ने की थी शाहरुख खान की बोलती बंद, पैसे को लेकर हुई थी ये चर्चा

मुकेश अंबानी भारत के सबसे बड़े उद्योगपतियों की लिस्ट में शामिल है। उनका नाम दुनिया के सबसे अमीर व्यक्तियों की लिस्ट में भी आता है। ऐसे में सोशल मीडिया पर मुकेश अंबानी छाए रहते है। लोग लग्जरी लाइफस्टाइल पर फिदा है। सोशल मीडिया पर अकसर उनकी और उनके परिवार की तस्वीरें आग की तरह फैंस के बीच छाई रहती है। वहीं, मुकेश अंबानी का बॉलीवुड कनेक्शन भी किसी से छुपा नहीं है। उनकी पार्टी में हमेशा बॉलीवुड सितारें शामिल होते है लेकिन क्या आप जानते है एक कार्यक्रम के दौरान मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी ने बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बोलती बंद कर देते है।

दरअसल ये किस्सा साल 2017 का है। रिलायंस के 40 साल पूरे होने पर गुजरात के जामनगर में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इस खास मौके पर शाहरुख खान शो को होस्ट कर रहे थे। इसके साथ ही उन्होंने मुकेश अंबानी के बेटे आकाश और बेटी ईशा के साथ भी किया। जिसमें सबने पसंद किया था। वहीं, इस दौरान शाहरुख खान स्टेज पर अनंत अंबानी से बातचीत करते हुए भी नजर आए थे। जिसमें अनंत अंबानी, शाहरुख खान की बोलती बंद कर देते है। शाहरुख खान स्टेज पर अपनी पहली सैलरी बताते हुए अनंत अंबानी से उनकी पहली सैलरी पूछते है।

शाहरुख खान कहते है कि उनकी पहली कमाई 50 रुपये थी। बता दें कि शाहरुख खान ने एक बार पंकज उधास के म्यूजिक कंसर्ट में वॉलिटिंयर का काम किया था। इस पर उन्हें 50 रुपये मिले थे। इस किस्से को बताते हुए किंग खान ने अनंत अंबानी से उनकी पहली कमाई पूछी। इस सवाल को सुनने के बाद अनंत ने जो जवाब दिया, उसको सुनकर समारोह में बैठे सभी लोगों के हंस पड़े। अनंत अंबानी ने अपनी पहली कमाई के सवाल पर शाहरुख से कहते है, ‘आप रहने दीजिए। अगर मैंने अपनी पहली सैलरी बता दी तो आप शर्मिंदा हो जाएंगे।’ अनंत अंबानी का जवाब सुन शाहरुख भी चुप हो जाते है। जिसके बाद वहां मौजूद हर कोई हंसने लगता है।