Breaking News

हैदराबाद: ‘कमरे में इलू-इलू और बाहर..’ TRS और मजलिस के रिश्ते पर जमकर बरसे अमित शाह

ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम के चुनाव (GHMC) के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) पूरी तरह से अपनी ताकत लगा रही है। भाजपा के कई बड़े नेताओं ने हैदराबाद में मोर्चा संभाला। इस दौरान गृह मंत्री और भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) भी पार्टी को और मजबूत करने के लिए हैदराबाद की मिट्टी पर पहुंचे और रैलियों से भाजपा की गूंज शहर में उठ चली। अमित शाह ने चुनाव प्रचार के आखिरी दिन शहर में रोड शो किया लेकिन उससे पहले शाह ने हैदराबाद के प्रसिद्ध भाग्यलक्ष्मी मंदिर के दर्शन किए और पूजा अर्चना के बाद रोड शो के लिए निकले।

हैदराबाद में अमित शाह रोड शो के दौरान तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) और मजलिस पर जमकर बरसे। अमित शाह ने दोनों का एक दूसरे संग कनेक्शन होने की भी बात कही। अमित शाह ने निशाना साधते हुए कहा, ‘टीआरएस और मजलिस के बीच गुप्त समझौता है लेकिन मुझे समझौते से दिक्कत नहीं है। मुझे दिक्कत है कि वे यह छिपकर क्यों करते हैं।’ शाह ने कहा, ‘कमरे में इलू-इलू करते हैं। खुलेआम क्यों नहीं कह देते कि हां, मजलिस के साथ हमारा रिश्ता है।उन्होंने (TRS) कहा कि सरदार पटेल के कारण हैदराबाद और आसपास के इलाके भारत के साथ जुड़े लेकिन जिन्होंने उस दौरान पाकिस्तान जाने की मुहिम चलाई थी ऐसी निजाम संस्कृति से हम हैदराबाद को निजात दिलाना चाहते हैं।’

शाह ने आगे कहा, ‘उन्होंने ने 100 दिन की योजना का वादा किया था, इसका हिसाब हैदराबाद की जनता मांगती है. 5 साल में कुछ भी किया हो तो यहां की जनता के सामने रखिए. सिटिजन चार्टर का वादा किया था, उसका क्या हुआ? हम हैदराबाद को नवाब, निजाम संस्कृति से मुक्त कराना चाहते हैं। हम हैदराबाद को एक आधुनिक शहर बनाना चाहते हैं, जो निजाम की संस्कृति से मुक्त हो। इस दौरान अमित शाह ने बहुमत हासिल कर का भरोसा दिलाया कि मेयर उनकी ही पार्टी का होगा। बता दें कि, हैदराबाद में निकाय चुनाव के प्रचार प्रसार में भाजपा के आ जाने से ये चुनाव काफी दिलचस्प हो गया है। माना जा रहा है कि निकाय चुनाव में भाजपा बाजी मार ले जाए।