Breaking News

यूएस ओपन चैंपियन डेनियल मेदवेदेव को पत्नी के लिए “सर्वश्रेष्ठ शादी की सालगिरह का उपहार” मिला

डेनियल मेदवेदेव ने रविवार को यूएस ओपन के पुरुष एकल फाइनल में दुनिया के नंबर एक खिलाड़ी नोवाक जोकोविच को सीधे सेटों में हराकर अपना पहला ग्रैंड स्लैम खिताब जीता। 25 वर्षीय मेदवेदेव ने यह मैच 6-4, 6-4, 6-4 से जीता। रूसी टेनिस स्टार के लिए यह जीत अधिक प्यारी थी क्योंकि यह उनकी तीसरी शादी की सालगिरह के दिन आई थी। जीत के बाद मेदवेदेव ने कहा कि उनके पास अपनी पत्नी को उपहार देने का समय नहीं है इसलिए उनके पास यूएस ओपन खिताब जीतने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा है।

“मैं अपने भाषण को एक विशेष नोट पर समाप्त करना चाहता हूं। यह मेरी और मेरी पत्नी के लिए तीसरी वर्षगांठ है। टूर्नामेंट के दौरान, मैं एक उपहार के बारे में नहीं सोच सकता था। इसलिए जब मैं फाइनल में गया, तो मैंने सोचा, ‘मुझे चाहिए एक वर्तमान तेजी से खोजने के लिए।’ जब मैं जीता, तो मैंने केवल यही सोचा, अगर मैं हार गया तो मेरे पास उपहार देने का समय नहीं है। इसलिए मुझे यह मैच जीतना है। आई लव यू, दशा, “मेदवेदेव ने कहा।

यूएस ओपन के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल ने अपनी पत्नी के लिए मेदवेदेव के मीठे नोट का एक वीडियो पोस्ट किया और इसे कैप्शन दिया, “डेनियल मेदवेदेव ने खुद को शादी की सालगिरह का सबसे अच्छा उपहार दिया।”